प्यार के जाल में फंसी 20 वर्षीय विवाहिता,निजी पल कैमरे में कैद, 5 लाख की ब्लैकमेलिंग: FIR- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में निवास करने वाली एक 20 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर एक युवक पर मामला दर्ज किया हैं। बताया जा रहा है कि युवक ने विवाहिता को प्यार के जाल में फसाया और निजी पलो को कैमरे में कैद कर लिया फिर उससे 5 लाख रुपए की ब्लैकमेलिंग कर ली। लगातार पैसो की डिमांड से विवाहिता ने अपने पति को इस मामले की जानकारी दी जिससे यह पूरा मामला उजागर हो गया।

जानकारी के अनुसार बदला नाम 20 वर्षीय विवाहिता रूपा दुबे 2020 में अपने पति के साथ दर्पण कॉलोनी में किराए से रहती थी,पड़ोस में रहने वाले एक मकान में एक अन्य किराएदार भी रहता था उस किराएदार के यहां विक्रम सिंह का आना-जाना था,विक्रम सिंह ने रूपा को प्यार के जाल में फसा लिया,रूपा विक्रम सिंह की प्यार भरी बातों में आ गई और विक्रम सिंह ने रूपा के कुछ फोटो अपने मोबाइल से खीचे।

रूपा ने पुलिस को बताया कि जनवरी 2020 से उसने मुझसे पैसे लेने शुरू कर दिये कई बार वो मुझे फोन करके एवं मिलकर मुझसे पैसे मांगता था। मैंने उसे पैसे देने से मना कर दिया,उसने मुझे मेरे फोटो दिखाकर बोला कि में यह फोटो सोसल साइड पर वायरल कर दूंगा और तेरे पति आनंद को बताऊंगा कि मेरी तेरे साथ दोस्ती है।

जिस डर के कारण मैंने उसे नगद एंव ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के माध्यम से अलग अलग खातों में कई बार करीब चार-पांच लाख रुपये दिऐ। विक्रम लगातार मेरे निजी फोटो सोशल साइट पर वायरल करने और बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर मेरे से पैसे लेता रहा,अपनी इज्जत और बेटे की जान से मारने की धमकी को लेकर मे विक्रम को पैसे देती रही।

हिम्मत कर यह सब बात मैंने अपने पति को बताई। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी दोनो फिजिकल थाने पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने विक्रम सिंह पर भादवि 386 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।