सुपर मारियो होटल में हुआ था नाबालिग का बलात्कार, CWC ने किया मामले का पर्दाफाश- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाली सिटी सेंटर कॉलोनी से रहने वाली एक 14 वर्षीय नाबालिग का बलात्कार फतेहपुर में स्थित सुपर मारियो होटल में हुआ था। पुलिस ने बलात्कार करने वाले युवक और होटल संचालक सहित होटल में काम करने वाले नाबालिग कर्मचारी पर मामला दर्ज किया हैं। पुलिस ने नाबालिग के बीएफ और होटल के मालिक को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

जानकारी के अनुसार पिछले 4 सितंबर को सिटी सेंटर में रहने वाले एक परिवार ने कोतवाली रिपोर्ट दर्ज कराई था कि उनकी नाबालिग बेटी घर से गायब हो गई। परिजनों ने नाबालिग को भगाने के लिए एक नाबालिग का नाम संदिग्ध के रूप में दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस नाबालिग मुक्त कराया और सीडब्ल्यूसी के सामने प्रस्तुत किया।

कोतवाली पुलिस ने सीडब्ल्यूसी के सामने प्रस्तुत करते समय कहा कि नाबालिग ने अपना मेडिकल कराने से मना कर दिया है। सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष डाॅ सुषमा पांडे ने नाबालिग को वन स्टाॅप भेजने के आदेश दिए जहां पीड़िता की काउंसलरो से काउंसलिंग कराई गई जहां नाबालिग ने अपना बलात्कार होने की बात स्वीकार करते हुए मेडिकल कराने की रजामंदी दी।

बताया जा रहा हैं कि नाबालिग का मेडिकल कराया गया,जहां उसके बलात्कार की पुष्टि हुई। नाबालिग पीडिता ने बताया कि उसका बीएफ था और उसके साथ शादी करने का वादा कर उसे वह फतेहपुर में स्थित होटल सुपर मारियो कैफे में ले गया और एक रूम लेकर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के बाॅयफ्रेंड वह भी नाबालिग था,कैफे संचालक अभिषेक गोस्वामी व होटल पर काम करने वाले 2 नाबालिग कर्मचारी पर मामला दर्ज कर लिया हैं। इस पूरे मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष डॉ सुषमा पांडेय अगर इस नाबालिग की काउंसलिंग का आदेश नहीं देती तो इस पीडिता के कैफे में बलात्कार का मामले का पर्दाफाश नही होता।