जगन्नाथ ढाबे का संचालक हुआ गायब, बदरवास के पास मिली उसकी बाइक- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। लुकवासा में हाईवे पर जगन्नाथ ढाबा संचालित करने वाला सुनील यादव कोलारस में आबकारी एक्ट के मामले में न्यायालय में पेशी के बाद अचानक से गायब हो गया और उसका मोबाइल भी बंद हो गया। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने कोलारस थाने पहुंचकर सुनील की गुमशुदगी दर्ज करा दी।

थाना प्रभारी मनीष शर्मा का कहना है कि ढाबा संचालक सुनील यादव कोलारस आया था और दोपहर के समय वह कोलारस से लुकवासा के लिए निकला। जहां पूरनखेड़ी टोल पर लगे कैमरों में वह अकेला बाइक पर जाता हुआ। दिख रहा है। जिससे यह संभावना क्षीर्ण हो जाती है कि उसका अपहरण हुआ है।

फुटेज में वह काफी नॉर्मल दिख रहा है। इसलिए हो सकता है वह अपनी किसी निजी परेशानी के कारण स्वेच्छा से चला गया हो। फिलहाल मामले में गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। वहीं सुनील के पिता का कहना है कि उस पर डेढ़ लाख रुपए नगद था और वह आबकारी एक्ट के प्रकरण में कोलारस न्यायालय में पेशी पर गया था।

जहां से लौटकर फिर वह वापिस नहीं आया और उसकी बाइक बदरवास के पास एक ढ़ाबे पर मिली है। वहीं पुलिस का कहना है कि उसके मोबाइल की लोकेशन म्याना तक देखी गई है। इसके बाद उसने मोबाइल बंद कर दिया है।
G-W2F7VGPV5M