Shivpuri News- नरवर के व्यापारी नरेंद्र जैन को हनी ट्रैप करने वाली लड़की सहित 4 गिरफ्तार

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पडोसी जिला ग्वालियर से आ रही हैं कि ग्वालियर पुलिस ने हनी ट्रैप करने वाले एक महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है,बताया जा रहा है कि नरवर के व्यापारी को उनके ही दोस्त संजू जैन ने इस कांड में फसाया गया था,व्यापारी से 25 लाख की डिमांड की गई थी,जिसमें इस गिरोह के पास 2 लाख रूपए पहुंच भी चुके थे।

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात शिवपुरी जिले की तहसील नरवर के कपड़ा व्यापारी नरेंद्र जैन कम्पू थाने पहुंचे,व्यापरी ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि लिफ्ट मांगने के दौरान चार लोगों ने सोमवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया था। उसे जब होश आया तो वह एक होटल के कमरे में था जहां चार लोग थे। उनमें एक महिला भी शामिल थी।

नरेंद्र का आरोप है कि बेहोशी के दौरान आरोपियों ने महिला के साथ उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें लीं थीं और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे। इसके एवज में आरोपी उससे 25 लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अस्पताल रोड स्थित फरियादी के बताए होटल पर दविश दी और चारों आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों में तीन पुरुष औऱ एक महिला शामिल है। आरोपियों के नाम सलीम मिर्जा, चौधरी कृष्णा सिंह, संजू जैन व एक उनकी महिला मित्र बताई जा रही है।

नरेन्द्र जैन के कारोबारी मित्र के हाथ

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि नरेंद्र का मित्र संजू जैन अहमदाबाद में कारोबार करता है। इसी ने नरेंद्र को बिहार की रहने वाली महिला से मिलवाया था। उसके बाद नरेंद्र और आरोपी महिला के बीच सोशल मीडिया पर चैटिंग होने लगी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने के बाद वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस का कहना है आरोपी नरेंद्र से 25 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। परेशान होकर नरेंद्र ने पुलिस के पास शिकायत की ऐसे में शिकायत मिलने पर कम्पू थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को धर दबोचा।