चुनावी रंजिश में हत्या: मुंह से झाग निकल रहा था बदबू आ रही थी-जनसुनवाई - khaniyadhana News

शिवपुरी। खबर खनियाधाना के ग्राम खिरकिट से मिल रही है। आज जनसुनवाई में महिला अपनी पति की हत्या करने वाले हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कलेक्टर से गुहार लगाई । महिला का आरोप है कि उसके पति की गांव में पुरानी रंजिश चल रही थी जिसके चलते उसके पति को घर से ले गए और जहरीली शराब पीलाकर हत्या कर दी पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई साहब हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही हो

जानकारी के अनुसार रामवती लोधी ग्राम खिरकिट खानियाधाना से आज जनसुनवाई में अपने पति केरनसिंह लोधी की हत्या की गई है पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे पति को चुनावी रंजिश के कारण हत्या कर दी गई।

केरन सिंह को 12 जून को दोपहर दो बजे पर था। मनोज लोधी,रामकुमार लोधी पंचायत चुनाव की कहकर घर से ले गए और मनोज लोधी रामकुमार लोधी ने समरथ लोधी के घर ले जाकर मेरे पति को जहरीला पदार्थ शराब में मिलाकर पीला दिया मेरे पति बेहोश अवस्था में समरथ लोधी के घर मिले उनके मुंह से झाग निकल रहा था जहरीली बदबू आ रही थी मेरे परिजनों खनियाधाना अस्पताल में भर्ती कराया डॉक्टरों ने मेरे पति को मृत घोषित कर दिया।

जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया था में लगातार खनियाधाना थाने के चक्कर लगा रही हूं। परन्तु आज दिनांक पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की रामवती ने पुलिस को बताया कि उसके पति को योजनाबद्ध तरीके से पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते मारा गया है लेकिन कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद परिवार जनों को जान से मारने की धमकी भी लगातार दी जा रही है। इसलिए मामले में कार्रवाई कर न्याय दिलाया जाए।