Pichhore News- जमीन बचने को तैयार नही था, भाईयो ने की कुल्हाडी से काटने की कोशिश

पिछोर। जिले के पिछोर थाने के अंतर्गत आने वाले गांव मल्हावनी गांव में ढाई बीघा‎ पुस्तैनी जमीन बेचने के लिए राजी नहीं‎ होने पर युवक पर चचेरे भाई और दो‎ खरीदार दो सगे भाईयों ने कुल्हाड़ी से‎ हमला कर दिया। गर्दन और दोनों हाथ‎ काटने की कोशिश की गई है। गंभीर‎ हालत में युवक को जिला अस्पताल‎ शिवपुरी भर्ती कराया है।‎

फरियादी दीपक उम्र 20 साल पुत्र जगन‎ झा निवासी मल्हावनी पर उसी के चचेरे‎ भाई सुजान झा और दो अन्य जमीन‎ खरीदार मोहन लोधी और सुरेश लोधी‎ ने जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल‎ आरोपी चचेरा भाई सुजान झा पुस्तैनी‎ ढाई बीघा जमीन मोहन लोधी व सुरेश‎ लोधी को बेचना चाह रहा था। लेकिन‎ दीपक झा जमीन बेचने के लिए राजी‎ नहीं था।

सोमवार की दोपहर 3.30‎ बजे खेत पर सुजान झा ने मोहन व‎ सुरेश के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से‎ दीपक झा पर हमला कर दिया। गर्दन, दोनों हाथों में कुल्हाड़ी से हमला कर‎ काटने की कोशिश की गई है। गहरे‎ घाव होने पर गंभीर हालत में पिछोर से‎ जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर किया‎ है। पिछोर थाना पुलिस ने तीनों के‎ खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज‎ कर लिया है। उधर युवक के परिजन‎ का कहना है कि घटना के बाद से गांव‎ में दहशत है।‎

जमीन विवाद में दो पक्ष भिडे,क्राॅस मामला दर्ज

वही रन्नौद कस्बे में जमीनी‎ विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में‎ भिड़ बैठे। आपसी मारपीट में तीन‎ घायलों को जिला अस्पताल शिवपुरी‎ भेजा गया है। पहले पक्ष से हमले‎ में पप्पू पठान, इकबाल खान, अमीर‎ खान, आशिक खान घायल हैं।‎ जबकि दूसरे पक्ष से बिल्ला खान,‎ मुनब्बर खान, मुबारिक खान,‎ फिरोज खान घायल हैं।

दूसरे पक्ष के‎ तीन घायलों को जिला अस्पताल‎ शिवपुरी भर्ती कराया है। रन्नौद थाना‎ पुलिस ने एक पक्ष के फरियादी पप्पू‎ उर्फ असगर खान की रिपोर्ट पर‎ आरोपी गोलू, शफीक, मुनब्बर और‎ मुबारिक के खिलाफ केस दर्ज कर‎ लिया है। दूसरे पक्ष की तरफ से‎ अस्पताल चौकी में शून्य पर कायमी‎ की गई हैं।