Pichhore News- जमीन बचने को तैयार नही था, भाईयो ने की कुल्हाडी से काटने की कोशिश

Bhopal Samachar
पिछोर। जिले के पिछोर थाने के अंतर्गत आने वाले गांव मल्हावनी गांव में ढाई बीघा‎ पुस्तैनी जमीन बेचने के लिए राजी नहीं‎ होने पर युवक पर चचेरे भाई और दो‎ खरीदार दो सगे भाईयों ने कुल्हाड़ी से‎ हमला कर दिया। गर्दन और दोनों हाथ‎ काटने की कोशिश की गई है। गंभीर‎ हालत में युवक को जिला अस्पताल‎ शिवपुरी भर्ती कराया है।‎

फरियादी दीपक उम्र 20 साल पुत्र जगन‎ झा निवासी मल्हावनी पर उसी के चचेरे‎ भाई सुजान झा और दो अन्य जमीन‎ खरीदार मोहन लोधी और सुरेश लोधी‎ ने जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल‎ आरोपी चचेरा भाई सुजान झा पुस्तैनी‎ ढाई बीघा जमीन मोहन लोधी व सुरेश‎ लोधी को बेचना चाह रहा था। लेकिन‎ दीपक झा जमीन बेचने के लिए राजी‎ नहीं था।

सोमवार की दोपहर 3.30‎ बजे खेत पर सुजान झा ने मोहन व‎ सुरेश के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से‎ दीपक झा पर हमला कर दिया। गर्दन, दोनों हाथों में कुल्हाड़ी से हमला कर‎ काटने की कोशिश की गई है। गहरे‎ घाव होने पर गंभीर हालत में पिछोर से‎ जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर किया‎ है। पिछोर थाना पुलिस ने तीनों के‎ खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज‎ कर लिया है। उधर युवक के परिजन‎ का कहना है कि घटना के बाद से गांव‎ में दहशत है।‎

जमीन विवाद में दो पक्ष भिडे,क्राॅस मामला दर्ज

वही रन्नौद कस्बे में जमीनी‎ विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में‎ भिड़ बैठे। आपसी मारपीट में तीन‎ घायलों को जिला अस्पताल शिवपुरी‎ भेजा गया है। पहले पक्ष से हमले‎ में पप्पू पठान, इकबाल खान, अमीर‎ खान, आशिक खान घायल हैं।‎ जबकि दूसरे पक्ष से बिल्ला खान,‎ मुनब्बर खान, मुबारिक खान,‎ फिरोज खान घायल हैं।

दूसरे पक्ष के‎ तीन घायलों को जिला अस्पताल‎ शिवपुरी भर्ती कराया है। रन्नौद थाना‎ पुलिस ने एक पक्ष के फरियादी पप्पू‎ उर्फ असगर खान की रिपोर्ट पर‎ आरोपी गोलू, शफीक, मुनब्बर और‎ मुबारिक के खिलाफ केस दर्ज कर‎ लिया है। दूसरे पक्ष की तरफ से‎ अस्पताल चौकी में शून्य पर कायमी‎ की गई हैं।
G-W2F7VGPV5M