Badarwas News- विवाहिता को ससुरालियों ने किया कमरे में बंद, चार दिन तक रही भूखी प्यासी

शिवपुरी। शिवपुरी एसपी आफिस में एक विवाहिता ने अपने ससुराल वालो के खिलाफ एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार ससुरालियों ने उसके पति के इलाज में खर्च की मांग की है,मायके से पैसा न लाने के कारण उसे कमरे में बंद कर दिया और चार दिन तक वह भूखी प्यासी रही। बदरवास पुलिस ने उसे बाहर निकाला।

बदरवास थाने के पास रहने वाली कुसुम पत्नी जितेन्द्र परिहार ने एसपी शिवपुरी को दिए गए शिकायती आवेदन में उल्लेख किया है कि मेरे पति का मानसिक संतुलन सही नहीं हैं। जब में पति की हरकतों और प्रताड़ना से तंग आकर मायके में आकर रहने लगी तो एक दिन मेरे पति मेरे मायके आए और मुझे अपने साथ चलने के लिए कहने लगे,मैंने कहा सुबह चलेंगें। इस बात पर उन्होंने स्वयं में आग लगा ली।

इसके बाद ससुराल आकर अपने पति की सेवा करती रही और जब पति ठीक हो गया तो ससुराली बोलने लगे की या तु खुद में आग लगा ले नहीं तो हमारे बेटे के इलाज में कितना पैसा खर्च हुआ है उतना पैसा मायके से लेकर आ। कुसुम ने बताया कि ससुराल वाले लगातार मेरे को प्रताड़ित करने लगे। एक दिन ससुरालियों ने मुझे भूखा प्यासा मुझे एक कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को फोन लगा दिया कि मैं आत्महत्या करने वाली हूं,पुलिस ने मुझे बाहर निकाला। में सही से चल भी पा रही हूं फांसी कैसे लगाउंगी। महिला ने ससुरालियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।