karera News- डंडा बैंक की धमकी के कारण राहुल ने खाया जहर,धीरज और विभीषण पर FIR

Bhopal Samachar
करैरा। करैरा नगर में युवक ने दो लाख रुपए का कर्ज लिया और फिर ब्याज सहित पूरी रकम लौटा दी। लेकिन डंडा बैंक चलाने वालों ने बातों में उलझाकर 2.50 लाख रुपए अतिरिक्त ऐंठ लिए। वापस मांगने पर ब्याज दर्शाकर इनकार कर दिया और ऊपर से मारपीट भी कर दी। युवक ने जहर खा लिया। इलाज कराकर लौटे युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों व्यक्तियों पर अपराध पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।

फरियादी राहुल उम्र 22 वर्ष पुत्र प्रागीलाल राजपूत निवासी ग्राम देहरेटा हाल निवास सागर अस्पताल के सामने करैरा ने 14 अगस्त को जहर खा लिया था। परिजन इलाज कराने झांसी ले गए जहां इलाज के बाद राहुल राजपूत स्वास्थ्य हो गया।

16 अगस्त को करैरा लौटने पर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। राहुल राजपूत का कहना है कि वह बीए सेकेंड ईयर का छात्र है। उसने विभीषण तोमर और धीरज श्रीवास्तव से छह महीने पहले 2 लाख रूपए 5ः प्रति सैंकड़ा के हिसाब से लिए थे। पूरी रकम ब्याज सहित लौटा दी थी।

10 अगस्त को दोनों आए और 2.50 लाख रुपए ले गए

राहुल राजपूत का कहना है कि पूरा कर्ज चुकाने के बाद 10 अगस्त को विभीषण तोमर और धीरज श्रीवास्तव आए और 2.50 लाख रुपए कुछ समय के लिए उधार मांगकर ले गए। जब दोनों से पैसे मांगे तो अपना ब्याज बनाकर लौटाने से इनकार कर दिया।

14 अगस्त की दोपहर 3 बजे पैसे मांगने पर मारपीट कर दी। फिर धमकी दी कि दोबारा आया तो जान से मार देंगे। इसलिए आत्महत्या करने जहर खा लिया। पुलिस ने विभीषण व धीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M