पिता बोला 17 साल की बेटी का 50 साल के बुर्जुग से है अफेयर,बलात्कार का मामला दर्ज

पोहरी। सिरसौद थानांतर्गत ग्राम टोंगरा निवासी एक नाबालिग लड़की ने अपने मामा पर उसके साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। वहीं दूसरी ओर पीड़िता के पिता का आरोप है कि यह मामला कूड़ा वालों ने उसकी बेटी को बहला फुसला कर दर्ज करवाया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार टोंगरा निवासी एक 17 वर्षीय लड़की गत 10 अगस्त को बदरवास स्थित अपने मामा के घर से हो गई थी। इसके बाद वह 12 अगस्त को सिरसौद थाना पहुंची। लड़की की नानी और पिता के अनुसार जब उन्हें इस बात की जानकारी लगी तो वह सिरसौद थाने पहुंची है।

लेकिन पुलिस ने उन्हें उनकी बेटी से मिलने तक नहीं दिया। लड़की के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को बहला फुसला कर मामा रवि के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। उसकी बेटी कूडा वाले पप्पू शर्मा से बात करती थी। बेटी को समझाया कि पप्पू 50 साल का है और तुम 17 साल की लेकिन वह नहीं मानी। इसी के चलते उसने बेटी को आठ माह पहले अपने मामा के घर भेज दिया था।

पप्पू ने इस दौरान उसे मारा पीटा और जाति सूचक गालियां देते हुए धमकी दी कि वह उसकी बेटी को भगा कर ले जाएगा। इसी क्रम में वह 10 अगस्त को प्रवीण शर्मा के साथ बदरवास पहुंचा और उसकी बेटी को भगा ले गया। दो दिन तक उसने बेटी को अपने साथ रखा और फिर उसकी बेटी को बहला फुसला कर सिरसौद थाने जाकर उसके साले के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज करवा दी। पीड़िता को फिलहाल वन स्टाप सेंटर में रखा गया है।

इनका कहना है,
.हमारे यहां सिरसौद से शून्य पर एक नाबालिग की शिकायत पर दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज होकर आई है। मामले में जांच उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
अमित भदौरिया, टीआई बदरवास