Badarwas News- रूठी पत्नी को मनाने ससुराल गया था दिलीप, ससुर ने कुल्हाड़ी से काट दिया, मौत

Bhopal Samachar
बदरवास। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग में आने वाले रन्नौद थाना क्षेत्र के ढेंकुआ गांव से आ रही है कि ढेंकुआ गांव में ससुर ने कुल्हाड़ी से दामाद की हत्या कर दी,जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले का संदिग्ध मान रही है,वही मृतक के पिता का कहना है कि यह हत्या उसकी आंखों के सामने हुई हैं,पुलिस ने फिलहाल शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार बदरवास के ग्राम सगौरिया में रहने वाले पुत्तू आदिवासी ने बताया कि मेरे बेटे दिलीप आदिवासी उम्र 26 साल की शादी ग्राम ढेकुआ में रहने वाली दुलारी के साथ हुई थी,जिसमें उसकी दो बेटियां भी हैं। बीते 8 दिन पूर्व दुलारी अपने पति से किसी बात पर झगड़ा करे दोनों बेटियों को उसके पास छोड़कर अपने मायके ढेंकुआ चली गई थी।

गुरुवार को रक्षाबंधन होने के कारण दिलीप के पिता पुत्तू और मां ने तय किया की वह अपने बेटे की ससुराल जाकर रूठी बहू को मना कर घर ले आऐंगे। मृतक दिलीप के पिता पुत्तू ने बताया कि हम तीनो बेटे की ससुराल पहुंचे और घर में बैठकर बातचीत कर रहे थे। इतने में दिलीप का ससुर रामचरण आदिवासी आया और पीछे से कुल्हाड़ी से अपने दामाद के सिर पर हमला कर दिया।

इस हमले के कारण दिलीप के सिर से फट गया और खून बहने लगा,मैं घबराकर उसे अस्पताल ले जाने के लिए वाहन तलाश करने लगा,इतने में दिलीप की मौत हो गई। वही इसी मामले में रन्नौद थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह का कहना है कि मामला सडक हादसे का है,हत्या का आरोप लगाना गलत हैं। फिर भी जो आवेदन आया है हम उस पर जांच कर रहे हैं और जांच की स्थिति स्पष्ट हो जाऐगी।
G-W2F7VGPV5M