SHIVPURI NEWS- शहर में बाढ़, घरों में पानी भरा, सड़कों पर मगरमच्छ घूम रहे हैं

Bhopal Samachar
मानसून ट्रफ लाइन शनिवार को शिवपुरी के आसमान पर आई और उसके कारण हुई बारिश से शहर में बाढ़ के हालात बन गए। नगर पालिका के घटिया जल निकासी प्रबंधन के कारण कॉलोनी में पानी भर गया और सड़कों पर मगरमच्छ घूमते हुए दिखाई दिए। शिवपुरी की पुराने बस स्टैण्ड के पास में बस्ती में रविवार सुबह गली में पानी में तैरता हुआ मगरमच्छ आ गया।

शिवपुरी कि इन कॉलोनियों में पानी भरा

शंकर कॉलोनी, ठंडी सड़क, कोर्ट रोड, मंगल मसाला कॉलोनी, महावीर नगर, प्राइवेट बस स्टेंड सहित कई बस्तियों में 4 से 6 फीट तक पानी मर गया है।

भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री से कहा- कृपया रक्षा कीजिये

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुए बताया कि मात्र रात भर की बारिश में शिवपुरी शहर बेहाल है, मेरे घर की ऊँचाई सड़क से 3 फिट है उसमें भी 2 फुट पानी है। नाले की सफाई के नाम पर नगरपालिका के अधिकारियों का भ्रष्टाचार और नाले पर अवैध अतिक्रमण इस समस्या की बजह है। कृपया रक्षा कीजिये!


सिंहनिवास हाइवे धंसक गया

शिवपुरी क्षेत्र में शनिवार रात से ही बारिश हो रही है। बारिश के पानी से खेत, जंगल व शहर सभी लबालब हो गए हैं। सिंहनिवास हाईवे के चारों तरफ पानी भर गया। इसका असर यह हुआ कि हाइवे धंसक गया। हालांकि गनीमत यह रही कि किसी तरह की दुर्घटना नहीं हुई। हाइवे के धसकने से ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। ट्रैफिक को अब हाइवे की एक लेन से ही निकाला जा रहा है।  
G-W2F7VGPV5M