वर्दी फिर दागदार: ASI ने थाने में युवक को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल, जांच के आदेश- Shivpuri News

शिवपुरी। सोशल पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,इस वीडियो में थाने में एक पुलिसकर्मी वह भी सिविल ड्रेस में एक युवक के साथ मारपीट कर रहा है,यह वीडियो शिवपुरी जिले के एक थाने का बताया जा रहा है। मारपीट करने वाला पुलिस कर्मी ASI है। वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल ने जांच के आदेश कर दिए हैं।

एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है उसकी जांच कराई जा रही है और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

सूत्रों की मानें तो शिवपुरी में पदस्थ रहे एक पुलिसकर्मी के द्वारा जब जिला मुख्यालय के कोतवाली थाने में पदस्थ रहते हुए हठधर्मिता की सभी सीमाएं पार कर दी गईं थी, उसके बाद आला अधिकारियों के सामने तमाम शिकायतें आने पर उक्त वर्दीधारी को पूर्व पुलिस कप्तान ने जिला मुख्यालय से विदाई देते हुए बामोरकला थाने पर पदस्थ कर दिया था।

बताया जाता है कि उक्त पुलिसकर्मी का एएसआई से कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसकी खुन्नस निकालने के लिए उक्त वर्दीधारी द्वारा इस सीसीटीवी वीडियो को वायरल किया गया है, हालांकि पुलिस अधीक्षक इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की बात कर रहे हैं।

पुलिस वाले ने ही कर दिया वीडियो वायरल

सूत्रों की माने तो परिवार विवाद के चलते एक मामला बमौरकला थाने में आया था जिस पर एक आरोपी को थाने पर पदस्थ सिविल ड्रेस में ASI दिनेश पांडेय ने लात घूंसों सहित बेल्ट से पिटाई कर दी थी परन्तु पुलिसकर्मी यह भूल गए कि जो यह आरोपी के साथ कर रहा है वह वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रहा है। वहीं वीडियो अब सोशल मीडिया पर एकाएक वायरल हुआ हालांकि यह वीडियो कब का है इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है।