Shivpuri News- संजय कॉलोनी में मिली हैदर की लाश,नशे का था आदी पत्नी ने कर ली दूसरी शादी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाली संजय काॅलोनी से आ रही है कि कॉलोनी में स्थित एक खाली प्लॉट मे बने एक चबूतरे पर एक 40 वर्षीय युवक की लाश मिली हैं। बताया जा रहा हैं कि युवक नशे का आदी था। युवक की पत्नी सालो पहले उसे छोड़कर चली गई थी और उसने दूसरी शादी कर ली। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार फिजिकल थाना पुलिस को आज सुबह सूचना मिली की संजय कॉलोनी में लाल कोठी के पीछे एक युवक की लाश पडी है,पुलिस ने मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। लाश की पहचान हैदर उम्र 40 साल पुत्र असगर खान निवासी संजय कॉलोनी के रूप में हुई। युवक कल देर रात घर से सब्जी लेने के लिए निकला था फिर लौट कर नहीं आया। जानकारी मिल रही हैं कि हैदर को मैगी श्रीवास्तव नाम के एक दोस्त उसे बुलाकर ले गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि हैदर पीओपी का काम करता था। और नशे का भी आदी थी,माना जा रहा हैं कि नशे के आवर डोज के कारण उसकी मौत हुई होगी। हैदर तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था,उसकी शादी के बाद उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी पत्नी ने दूसरी शादी कर ली थी। पुलिस ने मृतक की लाश का पंचनामा बनाकर लाश पीएम के लिए भेज दी हैं।
G-W2F7VGPV5M