भाजपा नेता प्रीतम लोधी के बयान पर बवाल, अब ब्राह्मणों में उबाल, घरों से निकलना शुरू- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पूर्व सीएम उमा भारती के खास माने जाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रीतम लोधी ने ब्राह्मणों के कर्मकांड पर विवादित बयान दिया हैं,इस बयान पर की वीडियो सोशल पर वायरल हो रही है। इस बयान के बाद शिवपुरी जिले में बवाल मच गया और इस बबाल की के कारण भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रीतम लोधी को भोपाल तलब किया हैं।। इस बयान के बवाल के बाद ब्राह्मण समाज के लोगों के खून में उबाल आ गया और वहां अब प्रीतम लोधी पर मामला दर्ज कराने के लिए एसपी ऑफिस पहुंचना शुरू कर दिया हैं।

यह था कार्यक्रम और यह कहा प्रीतम लोधी ने

वीरांगना रानी अवंति बाई लोधी की 191वीं जयंती पर बदरवास के ग्राम खरैह में आयोजित पंच.सरपंच, जनपद सदस्य व जिला पंचायत सदस्यों सहित छात्रों के सम्मान में 17 अगस्त को आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने द्वारा दिए गए बयान को लेकर ब्राह्मण समाज में रोष की स्थिति है।

वीडियो में प्रीतम सिंह लोधी कह रहे हैं कि ये नौ दिन रोजाना सात.आठ घंटे तक पागल बनाते हैं। यह सबसे ज्यादा दान की बात करते हैं कहते हैं कि अगर तुम दान दोगे तो भगवान तुमको देगा, पूरा गांव दोगे तो और ज्यादा देगा।

उनका कहना था कि इनकी बातों में आकर महिलाएं अपने घरों से घी, शक्कर, गेहूं, चावल चुरा.चुरा कर इन ब्राह्मणों के चरणों में जाकर अर्पित कर देती हैं। इसके साथ ही महिलाओं को लेकर अमर्यादित बाते करने से वे नहीं चूके।

सोशल से निकलकर सड़क पर रोष

इस विवादित टिप्पणी का जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोगो ने सोशल पर ही गुस्सा निकालना शुरू दिया। ब्राह्मण समाज के लोग अपनी पोस्ट में यह मांग करने लगे की प्रीतम लोधी को भाजपा से निष्कासित करने की मांग की है,वही जो ब्राह्मण समाज के लोगो सड़क पर निकले हैं वह प्रीतम लोधी पर मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं,इस कारण ही आज एसपी ऑफिस पर ब्राह्मण समाज के लोग पहुंचना शुरू हो गए हैं,ऐसा बताया जा रहा हैं कि शाम के चार बजे पूरे जिले से समाज के लोग एकत्रित हो रहे हैं और प्रीतम लोधी पर मामला दर्ज करने की मांग करेंगें।
G-W2F7VGPV5M