चुनाव के दौरान उत्पात मचाने बाले उपद्रवी बीपी राजा के घर पर चला बुलडोजर, मामला दर्ज कर भेजा जेल- Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के बिलरई गांव से आ रही है। जहां बीते दिनों हुए पंचायत चुनाव के दौरान आरोपीयों को उपद्रव करना महंगा पढ गया है। आज प्रशासन ने चुनाव में खलल डालने बाले उपद्रवियों पर मामला दर्ज कर आरोपीयों को जेल तो भेजा ही साथ ही उनके मकानों को भी जमींदोज कर दिया।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना क्षेत्र के बिलरई गांव में आरोपी वीपी राजा द्धारा उपद्रव करते हुए चुनाव कार्य मे लगे कर्मचारीयों को धमकी दी। इसके साथ ही पुलिस की गाडी पर भी पत्थरबाजी की। इस मामले में आज प्रशासन ने एसडीएम अखिलेश शर्मा के निर्देशन में आरोपी बीपी राजा के घर पर बुलडोजर चलाकर आरोपी के घर को जमींदौज कर दिया।

बताया गया है कि आरोपियों के द्वारा पंचायत चुनाव के पहले चरण के दौरान मतदान प्रक्रिया को बाधित करने के लिए मतपत्र छीनने अधिकारियों को डराने धमकाने वाली लोगो लोगों पर प्रशासन ने बुलडोजर का कहर चलाया प्रशासन मामले को संज्ञान में लेते हुए उपद्रवियों के घरों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे इसी निर्देश के तहत बिलरई में उपद्रवियों के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चलाया।

अब इन दबंगों के अवैध अतिक्रमण चिन्हित करके उनके मकान तोड़ने की कार्यवाही की जा रही हैं। पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। आसपास के लोगों के द्वारा बताया गया है कि दबंग रातों रात घरों को खाली करने के बाद भाग गए। प्रशासन की टीम ने उपद्रवियों के घर पर बुलडोजर चलाकर मकान तोड़ने की कार्रवाई करते हुए चेतावनी दी कि अगर कोई भी व्यक्ति चुनाव में उपद्रव करेगा तो उसके साथ यही अंजाम होगा। इस संपूर्ण कार्रवाई में नायाब तहसीलदार ज्योति लक्षकार, थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर सहित अन्य प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद रहा।