सर्वे रिपोर्ट में वार्ड 34 में भाजपा को अप्रत्याशित बढत, पटेल पार्क बन रहा है बडी बजह, काम के आधार पर किया जा रहा है पसंद

शिवपुरी।नगर पालिका परिषद शिवपुरी के चुनावों में वार्ड 34 के अब तक की सर्वे रिपोर्टों में भाजपा प्रत्याशी वंदना अशोक अग्रवाल को अप्रत्याशित बढ़त मिल रही है, बढ़त का कारण उनका पिछले कामों का रिकॉर्ड बड़ी वजह बनकर सामने आ रहा है।सर्वे रिपोर्ट तैयार कर रहे सर्वेयरों ने वार्ड भ्रमण कर जब गोपनीय रिपोर्ट ली तो पता चला कि वंदना अशोक अग्रवाल के पिछले किए गए कामों के कारण वह वार्ड वासियों की पहली पसंद है।

हालांकि वार्ड वासी छोटा चुनाव होने के कारण खुल कर तो किसी भी पक्ष में सामने नहीं आ रहे हैं लेकिन आंतरिक सर्वे रिपोर्ट में यह साफ है कि बंदना अशोक अग्रवाल के पक्ष में खासा माहौल है। वार्ड वासियों का साफ तौर पर कहना है कि नगर पालिका में जिस तरह जीतकर एक पार्षद को काम कराना होता है उसमें वंदना अशोक अग्रवाल अपने पति अशोक अग्रवाल के साथ मिलकर अधिक सफल रह सकती हैं,इसकी बजह अशोक अग्रवाल के पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए जन समस्या कार्यों निबटाने में उनकी कार्यसेली को माना जा रहा है।

वही वार्ड के संजय कॉलोनी और चीलोद इलाके में अशोक अग्रवाल को अंचल को पटेल पार्क की सौगात देने की बड़ी बजह माना जा रहा है। वार्डवासियों का मानना है कि जब बिना पार्षद रहते हुए अशोक अग्रवाल इस अंचल को सर्व सुविधा युक्त पटेल पार्क जैसी सौगात नगरपालिका के सहयोग से दे सकते हैं तो पार्षद बनकर वार्ड की किस तरह सेवा करेंगे इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।

कुल मिलाकर विरोधियों द्वारा उठाये गए बाहरी और अंदरूनी प्रत्याशी के मुद्दे को वंदना अशोक अग्रवाल के पिछले कार्यो के रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए खारिज कर दिया है।लोगों का स्पष्ट मत है कि वार्ड से बाहर और अंदर कुछ नहीं होता व्यक्ति काम करने वाला होना चाहिए। उनका कहना है कि एक ओर सहज सरल 24 घंटे उपलब्ध रहने बाली वंदना अशोक अग्रवाल हैं वहीं दूसरी ओर अपने व्यवसाय कार्य में 24 घंटे व्यस्त रहने वाले प्रत्याशी। कुल मिलाकर एक बात पूरी तरह साफ है कि वार्ड 34 से वंदना अशोक अग्रवाल की अपने पिछले किये गए कार्य व्यवहार व रिकार्डो के चलते जीत तय है।