SHIVPURI NEWS - शिवपुरी से केपी सिंह की सफाए के लिए सिंधिया का रोड शो, भारी भीड़

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी में भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी विधानसभा में अपनी आखिरी चुनावी सभा में भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए अपनी ताकत झोंक दी। इससे पहले सांसद सिंधिया ने एक विशाल रोड शो भी किया।

सांसद सिंधिया अपने रोड की शुरुआत कस्टम गेट से रात 9 बजे की इसके बाद यह रोड शो सदर बाजार, गांधी चौक, माधव चौक, गुरुद्वारा चौराहा, नीलगर चौराहा, सुभाष चौक पहुंचा। बता दें रोड़ शो के दौरान रथ पर सांसद सिंधिया के साथ भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन और जिला अध्यक्ष राजू बाथम सवार थे।

बता दें कि रोड़ शो अपने निर्धारित समय से काफी देरी से शुरू हुआ इसके बावजूद सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में लोग जुटे रहे इस दौरान सांसद सिंधिया का जगह जगह स्वागत हुआ साथ ही सिंधिया ने रोड़ शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

सिंधिया ने किया मंच से मोदी नाम का जाप

शिवपुरी में रोड के शो बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार की रात नीलगर चौराहे पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया। निर्धारित समय से देर से पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केवल 12 मिनट ही दिए,इस 12 मिनट की सभा में भाजपा के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से मोदी नाम का जाप किया।


सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 2जी घोटाला किया था और अब यह छोटे भाई बड़े भाई मध्य प्रदेश में जो 5जी की बात कर रहे हैं ? उसमें भी घोटाला करेंगे। सर्जिकल स्ट्राइक के साथ उन्होंने जी-20 देश की चर्चा भाषण के दौरान कर दी। यही नहीं 12 मिनट के भाषण के दौरान उन्होंने केबीसी की तर्ज पर कांग्रेस को लॉक करने की बात कही, और पहली बार चाबी मड़ीखेड़ा डैम में फेंक देने की बात कही।

खास बात यह रही की 9:58 पर उन्होंने भाषण खत्म कर सभा समाप्त कर दी। क्योंकि आचार संहिता के चलते 10:00 बजे तक सभा की जा सकती है। इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज और एनटीपीसी कॉलेज सहित कई योजनाओं की चर्चा भी की। इससे पहले शहर के मुख्य मार्गों पर रोड शो में भी उन्होंने हिस्सा लिया और कार्यक्रम स्थल नीलघर चौराहे पर 9:45 बजे पहुंचे।