खेत पर जा रहे 20 वर्षीय मोनू सिंध नदी में बहा,अभी तक नहीं मिला

शिवपुरी। शिवपुरी में बारिश ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। बीते रोज बामौरकला क्षेत्र में बेतवा नदी उफान पर आ गई थी। नदी के उफान पर आने से ग्राम खिसलोनी के दो चरवाहे फस गए थे जिन्हें एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला।

आज फिर कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम टामकी में सिंध नदी को पार करते समय एक युवक नदी के तेज बहाव में बह गया जिसे तलाशने में ग्रामीण सहित कोलारस थाना पुलिस जुटी हुई है।

शिवपुरी के कोलारस थाना क्षेत्र के टामकी गांव में सोमवार सुबह गांव के ही रहने वाले 20 वर्षीय युवक मोनू गुर्जर पिता पंचम गुर्जर अपने खेत पर जाने के लिए घर से निकला। मौनू गुर्जर का खेत नदी के दूसरे मुहाने पर है।

इसलिए वह हर रोज सिंध नदी पार कर खेत पर जाता था। मौनू आज भी रोज की तरह खेत पर जाने के लिए नदी पार कर रहा था। सिंध नदी में चल रहे तेज नदी बहाव में बह गया। मोनू के नदी में बहने की घटना नदी के मुहाने पर खड़े कुछ ग्रामीणों ने देखी।

जिसकी तत्काल सूचना परिजनों सहित कोलारस थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और मोनू की तलाश शुरू कर दी इसके साथ ही कोलारस थाना पुलिस ने एनडीआरएफ को भी जिला मुख्यालय से बुलाया गया है।

नदी नाले उफान पर छर्च में रास्ता हुआ बंद
जिले में इंद्र देवता मेहरबान है। दो दिन से लगातार बारिश होने से मौसम खुशगवार हुआ। वहीं नदी नाले उफन पड़े। शिवपुरी में लगातार दो दिन से तेज बरसात हो रही है जिससे शहर के निचले इलाकों पानी भर गया।

पोहरी  में भी लगातार दो दिन की भारी बारिश से छर्च की नदी उफान पर आ गई है।  पोहरी से  छर्च जाने वाला  रास्ता बंद हो गया। पुलिस ने लोगों को पुल से दूर रहने की चेतावनी दी है। शिवपुरी के नागरिक काफी समय से अच्छी बरसात की प्रतिक्षा कर रहे थे। लगता है कि इंद्र देवता ने उनकी सुन ली है।