पत्नी को टिकट नहीं मिला तो कांग्रेस के दावेदार ने खुद के उपर डाला पेट्रोल, पुलिस बुलानी पड़ी- Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर जिला कांग्रेस कार्यालय के बाहर से आ रही है। जहां आज कांग्रेस पार्टी द्धारा नगर पालिका चुनाव को लेकर टिकट वितरण के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला। टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष पर पैसे लेकर टिकिट देने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार आज कांग्रेस कार्यालय में टिकट को लेकर कांग्रेस के दावेदारों को बुलाया गया था। जिनका टिकट काटा गया है उन्हें आगे साथ देने का आश्वासन देकर डैमेज कंट्रोल को साधने का भी प्रयास किया जा रहा था। तभी वार्ड नंबर 18 से कांग्रेस की ओर से दावेदारी दिखा रही राजकुमारी शर्मा पत्नी बंटी शर्मा का कांग्रेस ने टिकिट काटकर अशोक राठौर की पत्नि को दे दिया। जिससे राजकुमारी शर्मा के पति बंटी शर्मा अपना आपा खो बैठे और उन्होंने अपने साथ बोतल में लाई पेट्रोल अपने ऊपर उड़ेल ली।

तत्काल कांग्रेस के पदाधिकारियों ने इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ कोतवाली ने आई। बंटी शर्मा ने जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नि का टिकट कमलनाथ जी के यहां से तो फाइनल हो गया था। परंतु जिलाध्यक्ष ने पैसे लेकर यह टिकिट काट दिया। जिस पर जिलाध्यक्ष ने ऐसे सभी आरोपों को निराधार बताया।