हनुमान कॉलोनी में मंदिर के सामने कब्रिस्तान का कर रहे थे निर्माण, बजरंग दल ने रुकवाया, तहसीलदार को दिया आवेदन- Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
आज विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल बैराड़ द्वारा मंगलवार को तहसीलदार बैराड़ को आवेदन सौंपा है जिसमें मांग की है कि बैराड़ के नवीन बस स्टैंड के पास हनुमान कॉलोनी में हनुमान जी के मंदिर के सामने कब्रिस्तान का निर्माण किया जा रहा है जिसका कार्य आज की स्थिति में प्रगति पर है जिससे हिन्दू धर्म की आस्थाओं व भावनाओं को ठेस पहुंचती है एवं निवासरत लोगो के लिए भी बस्ती के पास में कब्रिस्तान का होना उचित नही है।

कब्रिस्तान का निर्माण कार्य जारी है निर्माण कार्य को यथाशीघ्र रूकवाकर कब्रिस्तान को बहां से हटाया जाए। अन्यथा की स्थिति में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल कब्रिस्तान को स्वंय हटाने की कार्यवाही करेगा। जिस पर तहसीलदार बैराड़ ने तत्काल प्रभाव से थाना प्रभारी बैराड़ व सीएमओ को सूचित करते हुए कब्रिस्तान निर्माण को रूकवाया इसके साथ तहसीलदार ने जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन भी विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल कार्यकर्ताओं को दिया है। 

इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद जिला सत्संग प्रमुख दिलीप मरैया, सेवा प्रमुख महावीर कर्ण, प्रखंड मंत्री अंकित गुप्ता, बजरंग दल संयोजक प्रिंस प्रजापति, सह संयोजक छोटू ओझा उपस्थित रहे।
G-W2F7VGPV5M