OCEAN-ACADEMY का हुआ शुभारंभ: एक ही छत के नीचे संपूर्ण विषय, स्टूडेंटो की किया सम्मान- Shivpuri News

शिवपुरी। शिक्षा के क्षेत्र मे नए आयाम को छूने के इरादे का संकल्प लेकर OCEAN-ACADEMY का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मंत्री पाठ्य पुस्तक निगम के उपाध्यक्ष प्रहलाद भारती ने किया। इस अवसर पर महेश शर्मा रिटायर्ड फारेस्ट ऑफिसर,शिक्षाविद एम एल शर्मा सहित OCEAN-ACADEMY के डायरेक्टर सहित शहर के होनहार छात्र भी उपस्थित थे।

OCEAN-ACADEMY के डायरेक्टर ने बताया कि स्टूडेंट के लिए समय की बचत और समय का प्रबंधन सफलता का मूल मंत्र हैं और इसी कारण ही हमारी एकेडमी में एक ही छत के नीचे सभी विषयों की तैयारी करवाने की सुविधा है। हमारी ऐकेडमी में सभी विषयों के विशेषज्ञ टीचर हैं,जिससे बच्चों को अध्ययन में कोई परेशानी न हो।

OCEAN-ACADEMY अपनी एक अलग पहचान स्थापित करेगी

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए राज्य मंत्री प्रहलाद भारती ने कहा कि शिवपुरी के छात्रों के लिए ऐसे शिक्षा के संस्थान उपयोगी है। यह संस्थान शिवपुरी में अपनी एक अलग पहचान स्थापित करेगी। बच्चों को बताया कि शिक्षा सबसे पहले मानसिक रूप से अपने आप को समृद्ध बनाती हैं,इसे जितना बाटेंगे उतनी ही बढती है। छात्रो बताया कि छात्र जीवन में समय का सबसे बडा महत्व है होता हैं इसलिए समय का उपयोग केवल अपने अध्ययन के लिए ही करे।

OCEAN-ACADEMY ने किया फाईटर स्टूडेंट का सम्मान

एकेडमी ने ऐसे स्टूडेंट का सम्मान किया जिन्होने शिवपुरी जिले में कक्षा 10वी और 12वी में राज्य स्तर और जिला स्तर की मेरिट सूची में टॉप 10 में स्थान प्राप्त किया हैं। इसमें सबसे पहले तनिष्क बंसल स्टूडेंट रंगड रेनबो हाईस्कूल, का सम्मान किया जिन्होंने राज्य स्तर की मेरिट सूची में स्थान बनाया।

इसी प्रकार शिम्मी राठौर हायर सेकेंडरी शास.कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, कु. निकिता मीना चाणक्य उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोलारस, जिला स्तरीय कु. रिजा खान रंगर रेनबो, कु. सोनम धाकड़ इंडियन पब्लिक स्कूल, कु.अथिया अंसारी शास. कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय शिवपुरी, कु. डिप्टी यादव शास. उच्चतर माध्यमिक विद्यालय दिनारा, हाई स्कूल में कु. साक्षी रावत गुरु नानक हाई स्कूल शिवपुरी, कु.आरती शाक्य मॉडल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पोहरी को सम्मानित किया गया।

एकेडमी के संचालक मोहित शर्मा एवं जितेंद्र शर्मा द्वारा बताया कि शहर के हृदय स्थल माधव चौक के पास पीटर इंग्लैंड शोरूम के ऊपर स्थित हैं। यह शहर के बीच है स्टूडेंट को यह उच्च गुणवत्ता युक्त शिक्षा मिलेगी।