नवाब साहब रोड के मोनू अग्रवाल को शादी के नाम पर बुलाया,वीडियो बनाकर ब्लैकमेंलिंग, FIR - Shivpuri News

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के नवाब साहब रोड की है। जहां निवासी एक युवक बीते कुछ दिनों से शहर के एक गिरोह द्वारा ब्लैकमेलिंग का शिकार हो रहा था। इस मामले की शिकायत पीड़ित दुकानदार ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मोनू अग्रवाल पुत्र ओमप्रकाश अग्रवाल निवासी नवाब सहाब रोड अविवाहित है। बीते 25 मई को उसके मोबाइल नंबर पर 6265408189 से फोन आया और कहा कि अगर वह शादी करना चाहता है तो उसके घर लालमाटी पर आ जाओ। उसके बाद उसके नंबर पर दूसरे नंबर 9302932536 से फोन आया और कोलर ने बताया कि अगर वह शादी करने का इच्छुक है तो वह उनके घर पर आकर घर बालों से बात कर ले। लडकी और घर बाले उसे देखना चाहते है। जिस पर से उक्त युवक बातों में आ गया और लालमाटी पर उसके घर चला गया।

पीडित मोनू ने बताया है कि वह उसे तीन लड़के एवं एक लड़की मिले ओर कहने लगे कि हमें पैसे दो नहीं तो तुम्हारे खिलाफ थाने मे रिपोर्ट दर्ज करवाएंगे जिस पर मैंने मना कर दिया। इस पर उन्होंने रिपोर्ट की धमकी दी जिससे मे डर गया ओर उन्हे 12 हजार रूपए रुपयें जो कि मेरे पास सेलिंग के काम के रखे हुए थे दे दिए और घर आ गया।

दूसरे दिन उसी से फिर फोन आया और कहा कि उन्होंने उसकी वीडियो बना ली है। अगर उसने डेढ़ लाख रुपए नहीं दिए तो वह यह वीडियो वायरल कर देंगे। साथ ही इसकी शिकायत पुलिस में करेंगे। जिस पर से युवक डर गया और आरोपियों के बताए स्थान जॉन डियर ट्रैक्टर की एजेंसी पर पहुंचा जहां आरोपी ने उससे 10 हजार रुपए फिर ले लिए और बाकी पैसे बाद में देने की कहकर आ गया। आरोपी लगातार उसे परेशान करने लगे। जिस पर से युवक ने पूरी घटना अपने दोस्त संजय गुप्ता को बताई। जहां संजय ने उसे पुलिस की मदद लेने की सलाह देते हुए कोतवाली लेकर गया। जहां पुलिस ने युवक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।