जिले से लगातार भाग रही है महिलाएं,अब बैराड़ थाना क्षेत्र से दो महिलाएं घर से भागी, तीन बच्चों को बिलखता छोड़ गई - Bairad News

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के एक ही ग्राम पंचायत धतूरा के दो अलग अलग गांवों से आ रही है। जहां एक ही पंचायत की दो महिलाएं अपने घर से फरार हो गई। इन दोनो मामलों की शिकायत पीडिताओं के पतियों ने पुलिस थाना बैराड में की। दोनों अपने तीन बच्चे छोडकर गई है,जो बिलख रहे है। जहां पुलिस ने दोनों महिलाओं की गुमशुदगी दर्ज कर इनकी तलाश में जुट गई है।

पहली घटना ग्राम पंचायत धतूरा के बेहरगवां गांव की है। जहां बैजनाथ पुत्र श्री लाल कुशवाह उम्र 25 साल ने बैराड़ थाने में पहुंचकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी शादी प्रीति कुशवाहा से करीब 5 साल पहले हुई थी। इस बीच उसे एक लड़का भी पैदा हुआ। बीते 25 मई को उसकी पत्नी प्रीति अपनी मौसी के यहां बिलौआ गांव गई हुई थी।

28 मई को दोपहर के समय वह अपने घर बेहरगवां लौट कर आई थी। पति ने बताया जब उसकी पत्नी प्रीति वापस लौट कर आई तब पत्नी के हाथ में नया मोबाइल था। जब उसने मोबाइल के बारे में पूछा तो पत्नी बिगड़ गई और कुछ ही देर के भीतर वह घर से लापता हो गई उसने अपनी पत्नी को तलाशा, जिसके बाद उसने बैराड़ थाने में पहुंचकर पत्नी की गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई है।

बच्ची को रोता छोड़ पत्नी हुई लापता

गुमशुदा होने की दूसरी घटना अमरपुर गांव की है। यहां एक पति ने शिकायत दर्ज कराई। अमरपुर निवासी 48 वर्षीय प्रकाश पुत्र खोदरिया जाटव ने बैराड़ थाने में शिकायती आवेदन दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी शादी छत्तीसगढ़ की रहने वाली करीना से लगभग 15 वर्ष पहले हुई थी। इस बीच उसे एक लड़का और एक लड़की हुई। 27 मई की रात वह घर के बाहर सो रहा था।

इस दौरान उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ घर के कमरे में सो रही थी। रात्रि लगभग 1:00 बजे जब उसकी बच्ची रोने लगी, तब बच्ची की मां ने उसे चुप नहीं कराया, वह उठकर अंदर गया तो देखा उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। जिसके बाद उसने पत्नी को रात भर तलाशा लेकिन पता नहीं लग सका।
G-W2F7VGPV5M