तेज रफ्तार पिकअप ने कार में मारी टक्कर, 5 घायल - Badarwas News

बदरवास।
खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के बदरवास कस्बे से आ रही है। जहां एक तेज रफ्तार पिकअप ने कर कार को टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार पांच लोगों को चोटे आई है। इस हादसे के बाद पिकअप का चालक पिकअप लेकर भागने लगा। जिस पर घायल लोगों ने पीछा कर पिकअप को पकड़कर थाने में रखवा दिया।

जानकारी के अनुसार पालू यादव पुत्र नन्हे सिंह यादव 32 साल निवासी ग्राम सेसई ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि 13 मई को वह व उसके परिवार के इन्द्रभान यादव, रविन्द्र यादव , महिपाल यादव एवं अनिल यादव कार से कोलारस जा रहे थे। वह जैसे ही गुना शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर कुल्हाडी के पास पहुंचे तभी पीछे से पिकअप क्रं. डीएल 1 एलपी 9230 के चालक ने अपनी पिकअप को तेजी व लापरवाही से चलाकर लाया और गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी सड़क से खेत में जा गिरी।

इस हादसे में कार में सवार सभी 5 लोगों को चोटे आई है। उसके बाद जब पिकअप के चालक को रोकना चाहा तो वह पिकअप लेकर भागने लगा। जिसके पीछे गाड़ी लगाकर पिकअप को रोका और पुलिस को सूचना दी। पिकअप चालक को पकड़कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम विक्रम पुत्र हीरालाल धाकड़ निवासी धमनार जिला मंदसौर हाल जावरा रतलाम का होना बताया। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस थाना बदरवास में की। जहां पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी पिकअप के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।