इंदरगढ़ माता मंदिर पर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, 15 श्रद्धालु घायल 4 की हालात गंभीर - Bairad News

बैराड। जिले के बैराड थाना क्षेत्र के पोहरी मोहना रोड पर सांपरारा गांव के पास बुधवार की रात ग्वालियर से बैराड़ होकर राजस्थान के इंदरगढ़ में स्थित माता मंदिर पर दर्शन करने जा रहे श्रृद्धालुओं से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। जिससे पिकअप में सवार 15 श्रृद्धालु घायल हो गए। जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के आरौन से नवरात्रि के चलते राजस्थान के इंदरगढ़ में स्थित मां के दरबार में दर्शन करने के लिए कुछ ग्रामीण पिकअप वाहन में सवार होकर मोहना बैराड़ होते हुए इंदरगढ़ जाने के लिए रवाना हुए। बुधवार की रात सांपरारा गांव के पास वाहन चालक को नींद का झोंका आ गया। जिससे ड्रायवर का वाहन से संतुलन खराब हो गया और वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया।

जिससे पिकअप में सवार 15 श्रृद्धालु घायल हो गए और मौके पर चीख पुकार शुरू हो गई। चीख पुकान सुनकर आसपास के गांव के लोग वहां एकत्रित हो गए। जिन्होंने बचाव कार्य शुरू किया और एक-एक कर वाहन में फंसे श्रृद्धालुओं को बाहर निकाला। वहीं पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भेजना शुरू किया।

अस्पताल से डॉक्टरों ने गंभीर हालत में चार श्रृद्धालुओं को शिवपुरी रैफर किया। जिनमें कैलाशी बाई पत्नी विजय सिंह बंजारा निवासी भगवानपुरा आरौन ग्वालियर, ओमप्रकाश पुत्र सुमेर सिंह बंजारा निवासी बिरखरी भिंड और उसकी पत्नी रेखाबाई पत्नी ओमप्रकाश बंजारा सहित रूप सिंह पुत्र लखनसिंह बंजारा निवासी गोहद शामिल है। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद उनके घर भेज दिया।