रायसेन की घटना को लेकर सौंपा ज्ञापन, बोले अपराधियों की संपत्ति की जाए जमींदोज- Shivpuri News

शिवपुरी। रायसेन जिले में दो गांवों के बीच हुए खूनी संघर्ष के दोषी आरोपियों की संपत्ति को जमींदोज किया जाए। उक्त मांग करते हुए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है। दोनों संगठनों के पदाधिकारियों का कहना है कि जघन्य अपराध करने वाले कुख्यात बदमाश और पेशेवर तस्कर हैं।

विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों का कहना है कि इस घटना में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, 32 गंभीर घायल है। ज्ञापन देने वालों ने बताया कि होली के त्यौहार पर पूर्वनियोजित षडयंत्र का यह दुष्परिणाम है। जिसमें जिहादी तत्वों द्वारा अवैध वन्यजीव की तस्करी, हत्यारों के संग्रहण और सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे होते रहे।

मध्यप्रदेश शासन से मांग कर कहा जिस प्रकार आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके अवैध कब्जों को तोड़ा जाए और पीड़ित पक्ष को पूरी सुरक्षा दी जाए। इस प्रकार के अपराध करने वाले देशद्रोही गतिविधियों को संचालित करने वाले लोगों पर तत्काल, कानूनी कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन देने वालों में विनोद पुरी गोस्वामी, नरेश ओझा, उपेंद्र यादव, अखिल प्रताप सिंह, जगदीश भगत, रामस्वरूप गुर्जर, वीरेंद्र वर्मा, अमन खटीक आदि शामिल रहे।