पांडे ब्रदर्स स्कॉर्पियो में बैठे थे, फायरिंग हो गई, 30 करोड़ों की जमीन का विवाद, मामला संदिग्ध - Shivpuri News

Bhopal Samachar
दिनारा। दिनारा थाना अंतर्गत पिछोर रोड पर आज शाम करीब साढ़े चार बजे चचेरे भाइयों ने एक युवक की स्कॉर्पियो कार पर फायरिंग कर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है।

दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव के अनुसार झांसी निवासी महेश पांडे और राघवेंद्र पटेरिया स्कॉर्पियो कार में सवार होकर कमलेश्वर मंदिर पर दर्शन के लिए जा रहे थे। महेश पांडे के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे का समय होगा तभी पीछे से आरोपी लक्ष्मीकांत पांडेय उदय पांडे आए और उनकी कार पर गोलियों से हमला कर दिया।

हमले में महेश के पैर की पिंडली में और राघवेंद्र के हाथ में गोली लगी है। पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर घटना स्थल का मुआयना किया है। मौके पर एफएसएल एक्सपर्ट डॉ एचएस बरहादिया को भी बुला कर कार की फॉरेंसिक जांच करवाई गई। फिलहाल पूरी घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

जांघ की जगह पिडली में कैसे लगी गोली

अगर पुलिस से जुड़े विश्वनीय सूत्रों की मानें तो स्कॉर्पियों में जिस जगह पर गोली लगी है वहां से गोली अगर अंदर घुस कर लगेगी तो उसे जांघ में लगना चाहिए लेकिन वह घायल की पीडली में जाकर लगी है। बताया जा रहा है कि घायल मौके पर गोलियां चलना बता रहे हैं जबकि आसपास लोगों ने गोलियां चलने की कोई आवाज नहीं सुनी है। इसके अलावा कार में भी ब्लड आदि का कोई चिन्ह नहीं मिला है, जिससे ऐसा लगे घटना स्थल कार हो। पुलिस मामले की फॉरेंसिक जांच कर रही है।

दोनों पक्षों के बीच करोड़ों की जमीन का विवाद

सूत्र बताते हैं कि आरोपी और फरियादी दोनों पक्ष एक ही परिवार के हैं। उक्त परिवार की आठ एकड़ जमीन झांसी के खाती बाबा मंदिर के पास पड़ी हुई। इस जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपए के आसपास बताई जा रही है। दोनों पक्षों में इसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।
G-W2F7VGPV5M