बदरवास में Wrong Side में घुसा मिनी ट्रक बना साक्षात काल, 2 की मौत, तीसरा मरणासन्न- Badarwas News

बदरवास। खबर बदरवास थाना क्षेत्र से गुजरने वाली फोरलेन हाइवे से आ रही हैं कि रोंग साइड में घुसे मिनी ट्रक ने एक बाइक को उडा दिया। इस घटना में बाइक पर सवार 2 युवकों में एक एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर घायल हो गया जिसका ग्वालियर में उपचार चल रहा हैं। वही अन्य अलग घटनाओ में 2 युवको भी मौत होने की समाचार मिल रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सनेश यादव उम्र 20 साल पुत्र ब्रजपाल यादव निवासी बकसपुर अपने साथी अभिषेक यादव उम्र 18 साल पुत्र रामसिंह यादव के संग मंगलवार की रात 8 बजे बदरवास से वापस घर लौट रहा था। फोरलेन हाइवे पर पहुंचे, तभी गलत साइड में सामने से आ रहे मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 08 जीए3431 ने टक्कर मार दी।

हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक मौके से भाग गया। हादसे में सनेश यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल शिवपुरी से ग्वालियर रेफर किया है।

दूसरी घटना रात करीब 10 बजे हुई,जिसमें एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक हरि सिंही उर्फ पिंटू पुत्र उम्र 30 साल मोहन सिंह निवासी पिपदौदा गुना में टक्कर मार दी। घटना में हरिसिंह की घटनास्थल पर ही मौत गई। हरिसिंह गुना से बदरवास की ओर आ रहा था।

तीसरी घटना बदरवास के कुल्हाडी के पास जहां एक ग्रामीण विक्रम उम्र 20 साल उम्र 26 साल हरिराम जाटव निवासी कुल्हाडी रात करीब 12 इंटरसिटी ट्रेन के आगे कूंद गया जिससे ट्रेन से कटकर विक्रम की मौत हो गई। तीनो ही मामले में पुलिस ने शवो का पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है।