मकर संक्रांति पर उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, अनुमति नहीं होने के बावजूद भी मेले मे उमड़ी हजारों की भीड़- Shivpuri News

शिवपुरी।
जिले मे कोरोना सक्रमण के आंकडे लगातार बढ रहे है अभी तक कोरोना पॉजिटिव का आंकडा शतक पार कर चुका है, लेकिन इसके बाबजूद भी लोग लापरवाह नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिले के पर्यटक स्थल पवा पर स्थित प्राचीन मंदिर से सामने आया है जहां मकर संक्रांति के अवसर हजारों कि संख्या मे भीड एकत्रित हुई जो कोरोना महामारी से बेपरवाह नजर आई।

पवा पर स्थित मंदिर पर हर वर्ष मेले आ आयोजन किया जाता है लेकिन इस बार प्रशासन की ओर से इसकी अनुमति नही दी गई थी। जिसके संबंध मे एक बोर्ड लगाकर पहले ही सूचना दी जा चुकी थी, कि इस वर्ष मेले का आयोजन नही किया जाएगा। इसके बाबजूद भी कोरोना गाइडलाइन को दरकिनार कर और प्रशासन के आदेश की अवहेलना कर मकर संक्रांति पर हजारों की भीड एकत्रित हो गई जिसे न पुलिस कंट्रोल कर सकी और न ही प्रशासन।

इसके अलावा बडी संख्या मे भक्तों द्धारा भंडारों का भी आयोजन किया गया, जिसके चलते श्रद्धालुओं की भीड़ बढती चली गई। आपको बता दें इस स्थान पर मध्यप्रदेश और राजस्थान का बोर्डर है जिसके चलते यहां दोनो प्रदेशों के श्रद्धालु बढी संख्या मे पहुंचते हैं। इस स्थान पर पुलिस बल भी मौजूद था लेकिन श्रद्धालुओं की संख्या इतनी अधिक थी कि पुलिस भी कुछ नही कर सकी।