ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो के लिए रूट के प्रतिष्ठानोंं पर मंत्री राठखेडा सहित भाजपाईयों ने पीले चावल देकर किया आमंत्रित- Shivpuri News

शिवपुरी। कल शाम केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी शहर में आ रहे है। वह शिवपुरी शहर में कल शाम 4 बजे गुना बायपास आएंगे। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और सिंधिया निष्ठ भाजपा नेता विजय शर्मा ने बताया कि महाराज सिंधिया 4 दिसबंर को 4 बजे शिवपुरी पधारेंगें। गुना बाईपास से गुरूद्धारा चौहाहे पहुंचेंगें एंव गुरूद्धवारे में दर्शन करेंगें। इसके बाद महाराज का काफिला राजेश्वरी रोड की ओर जाऐगा जहां मां राज रोश्ववरी माता के दर्शन कर आर्शीवाद लेेगें।

इसके बाद अग्रसेन चौराहे पर अग्रसेन महाराज की प्रतिमा पर माल्यपर्ण करेंगे। महाराज का काफिला अस्पताल चौराहे से होते हुए कोर्ट रोड की ओर जाऐगा। इसी बीच चौराहे पर हनुमान जी के मंदिर में महाराज दर्शन करने जाऐगें उसके बाद माधव चौक चौराहे पर स्थित माधौ महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे,उसके बाद महाराज सिंधिया परणिय वाटिका जाऐगें और कार्यकर्ताओ की बैठक लेंगें।

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आज राज्यमंत्री सुरेश धाकड राठखेडा,सहित अन्य भाजपाईयों ने रूठ में पडने बाले दुकानदारों,घरों में पीले चाबल देकर इस यात्रा में शामिल होने का आग्रह किया।