युवती ने मचाया होटल के बाथरूम में शोर: ग्वालियर से अपहरण हुआ था युवती का, शातिर बदमाश पकडा गया- Shivpuri City News

शिवपुरी। खबर सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले फोरलेन के एक होटल से आ रही है कि उक्त होटल पर एक अपहृत युवती ने अपने आप को बाथरूम में बंद कर लिया और शोर मचा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपहृत युवती को मुक्त कराया और शातिर बदमाश को दबौच लिया। बताया जा रहा है कि पकडे गए बदमाश पर 40 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

टीआई कोतवाली सुनील खेमारिया ने बताया कि बीती रात 10 बजे सूचना मिली थी कि बृज होटल पर एक महिला शोर मचा रही है। कह रही है कि उसका कोई अपहरण कर ले जा रहा था। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक जितेन्द्र रघुवंशी निवासी ग्वालियर को दबोच लिया जबकि दो साथ उमेश व महेश मौके से भाग गए। पीडिता की पहचान कल्पना निवासी ग्वालियर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पीडिता आरोपी जितेन्द्र के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। इसके बाद दोनो के संबंध टूट गए ओर उसने जितेन्द्र के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था।

कल्पना ने पुलिस को बताया कि लिव इन रिलेशन के बाद वह अपने बेटे के साथ अलग रहने लगी लेकिन बीती रात ग्वालियर में स्टेट बैंक चौराहा के पास से अपने बेटे को डॉक्टर को दिखाने जा रही थी तभी वहां अचानक जितेन्द्र एक कार से अपने दो साथियो सहित उमेश और महेश के साथ आ गया। कल्पना के अनुसार उसके साथ मारपीट करते हुए उसे कार में जबरिया पटक दिया। इसके बाद वह मुझे ग्वालियर से गुना की ओर ले जाने लगे।

शिवपुरी में फोरलेन पर बृजवासी होटले में युवती टायलेट के बहाने उतरी तो वह बाथरूम में ही अंदर बंद हो गई। यहां उसने शोर मचा दिया और अपनी अपहरा की कहानी लोगों को बताई। होटल संचालक ने तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जितेन्द्र को पकड लिया लेकिन दोनों साथ उमेश और महेश मौके से भाग गए। पुलिस ने सिटी कोतवाली में जीरो पर मामला दर्ज करते हुए मामले की डायरी किला गेट थाना ग्वालियर को भेज दी।