बड़ी खबर: बैराड़ में शिवपुरी की तर्ज पर एटीएम को कटर से काटकर लूटने का प्रयास, बाइक से आये बदमाश- Bairad News

शिवपुरी। अभी अभी खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के पोहरी मोहना रोड स्थित एसबीआई के एटीएम से आ रही है। जहां शिवपुरी की तर्ज पर 2 बदमाशों ने एसबीआई के एटीएम को कटर से काटकर लूटने का प्रयास किया है। इस वारदात में बदमाश असफल होकर भाग गए इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बैराड़ में पोहरी और मोहना रोड पर एसबीआई की ब्रांच है इस ब्रांच के बाहर एसबीआई का एटीएम है। एटीएम में आज रात्रि लगभग 9: 10 पर दो अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और एटीएम को काटकर लूट का प्रयास किया इस वारदात में बदमाश असफल हो गए और वहां से भाग गए

बताया जा रहा है कि इस एटीएम पर दो गार्ड ऋषि ओझा और सूबे ओझा तैनात है। इनकी ड्यूटी रात्रि 9:30 से होती है,जिसके चलते यह 9:30 बजे वहां पहुँचे तो एटीएम खुला हुआ कटर से आधा कटा हुआ मिला।

तत्काल इस मामले की सूचना बैराड़ थाना पुलिस को दी बैराड़ थाने में पदस्थ उप निरीक्षक अरविंद चौहान मौके पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जिसमें दो युवक बाइक पर आते हुए और 8 मिनट बाद वापस जाते हुए दिखाई दिए हैं।यह युवक पोहरी की ओर भागे हैं आज बैंक बंद होने के चलते बैंक में लगे सीसीटीवी बंद से इस एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज सिक्योरिटी कंपनी के हेड ऑफिस से सुबह मिलने के चलते इनकी पहचान स्पष्ट नहीं हो सकी है। एटीएम में कितना कैश था यह भी क्लियर नहीं हो सका है हालांकि गनीमत रही की यह एटीएम लूटने से बच गया।

इनका कहना है
यह बदमाश जिन्होंने शिवपुरी की तर्ज पर इस वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया है। इस समय असफल हुए हैं और उसके बाद यहां से भाग गए हैं हम सीसीटीवी फुटेज मंगा रहे हैं। सुबह सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद इनकी पहचान करेंगे और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे।
अरविंद सिंह चौहान उपनिरीक्षक बैराड़ थाना