पेट्रोल पंप मुनीम के साथ हुई 4.60 लाख रु. की लूट पर्दाफाश, मात्र 8 हजार बरामद: अभी तीनो लूटेरे फरार- karera News

करैरा। अमोलपठा-नरवर रोड पर शेरगढ़ गांव के पास पेट्रोल पंप के मुनीम से हुई 4.60 लाख रु. की लूट के सूत्रधार को नरवर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अमोलपठा के रहने वाले बदमाश ने अपने रिश्तेदार को सूचना देकर बुलावाया था। पुलिस पूछताछ में लूट स्वीकार कर ली है, लेकिन हिस्से में महज 8 हजार रु. ही मिले थे। पुलिस लूट करने वाले तीन बदमाशों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नरवर में संचालित पेट्रोल पंप का मुनीम धनीराम कुशवाह (45) पुत्र ब्रजलाल कुशवाह निवासी अमोलपठा 3 जुलाई 2021 की सुबह बाइक से अपने करीबी रिश्तेदार गोविंद कुशवाह के साथ नरवर से अमोलपठा आ रहा था। बाइक सवार तीन बदमाश पहले से पीछा करते हुए आ रहे थे। शेरगढ़ गांव के पास जैसे ही बाइक धीमी हुई, बदमाश तेजी से आए और पूछने लगे कि नरवर का रास्ता यही है? तभी एक बदमाश ने बाइक का हैंडल पकड़कर खींच दिया और मुनीम नीचे गिर गया।

दूसरे बदमाश ने कट्टा सिर में मारकर मुनीम को घायल कर दिया। फिर कंधे पर टंगा बैग लूटकर भाग भाग गए। बैग में 4.60 लाख रुपए रखे हुए में थे। मुनीम धनीराम कुशवाह को अपने ही गांव के रामकुमार कुशवाह पर संदेह था। पुलिस ने पूछताछ की और निगरानी बनाकर रखी। आखिरकार रामकुमार कुशवाह ही लूट का सूत्रधार निकला। पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके हिस्से में 8 हजार रु. आए हैं।

मुनीम की रैकी कर रिश्तेदार को सूचना दी, तीन नकाबपोश ने लूट की थी

रामकुमार पुत्र शंकर कुशवाह निवासी अमोलपठा ने बताया है कि उसने अपने रिश्तेदार रामू कुशवाह निवासी करियावटी भितरवार को मुनीम की रैकी करके सूचना दी थी। रामकुमार ने अपने साथी जीतू व एक अन्य सहयोगी के साथ मुनीम से लूट की थी। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।