ब्राहृमण समाज ने सागर की घटना को लेकर सौंपा ज्ञापन, सीबीआई की मांग - Shivpuri News

शिवपुरी। आज सागर जिले के ग्राम सेमरा लेहरिया में हुए हत्याकांड के प्रकरण में ब्राह्मण परिवार पर झूठे केस दर्ज करने व परिवार को प्रताडि़त करने के मामले की ब्राह्मण समाज ने निंदा की तथा केस की सीबीआई जॉच की मांग को लेकर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा सनातन के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तमकांत शर्मा एवं महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती शशि शर्मा के नेत्रत्व में कलेक्ट्रेट पहुॅचकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नायव तहसीलदार अशीष जयसवाल को सौंपा।

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिला उपाध्यक्ष हरगोविन्द शर्मा एंव सचिव ओ.पी. पाण्डे ने बताया कि सागर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र में ग्राम सेमरा लेहरिया के हत्याकांड प्रकरण में ब्राह्मण परिवार की ल?की के 70 प्रतिशत जलने के बाद भी ग्राम के दबंगों के दबाव में लड़की के पिता के साथ साथ तीन भाईयों पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।

जबकि घटनाक्रम का दूसरा पहलु यह भी है कि दबंगो द्वारा परिवार को प्रताणित करते हुए उनके मकानों को भी जमीदोज कर दिया गया है। शिवपुरी ब्राह्मण समाज पूरे घटनाक्रम की घोर निंदा करता है तथा पूरे प्रकरण की सीबीआई जॉच की मांग को लेकर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा सनातन द्वारा विरोध दर्ज कराते हुए मुख्यमंत्री से मांग करता है कि उक्त घटना में दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

ज्ञापन में प्रमुख रूप से आर.डी.शर्मा, रामस्वरूप मुदगल, कंवरलाल शर्मा, सन्तोष शर्मा, डॉ.जीपी शर्मा, सत्यनारायण पाठकए रामप्रकाश शर्मा, महेन्द्र शर्मा, राजेश विहारी पाठक, भानु शर्मा, पवन अवस्थी, राजकुमार सरैया, महावीर मुदगल, मधुसूदन तिवारी, गौरव शर्मा, वीरेन्द्र अवस्थी, हृदेश शर्मा आदि शामिल थे।