सब्जी कारोबारी का मकान भरभरा कर ढह गया, मलबे में दब गया मालिक - khaniyadhana News

खनियाधानां। खनियाधाना के अछरोनी गांव में गुरुवार सुबह एक सब्जी कारोबारी का 30 साल पुराना मकान ढह जाने से मकान मालिक मलबे में दब गया। मकान मालिक को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मंडी जाने की कर रहे थे तैयारी

सब्जी कारोबारी अछरोनी निवासी 55 वर्षीय रमेश जोशी गुरुवार सुबह जब अपने पुराने मकान में मंडी जाने की तैयारी कर रहे थे तभी मकान अचानक से मकान भरभरा कर ढह गया। मकान ढहने से वह मलबे में दब कर बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने किसी तरह पड़ोसियों की मदद से उन्हें मलबे से बाहर निकाला और इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज ले गए। व्यापारी की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

गोदाम के रूप में उपयोग होता था मकान

रमेश जोशी और उनका पूरा परिवार कुछ समय पहले तक इस मकान में रहते थे, परंतु मकान पुराना हो जाने के कारण उन्होंने पास में ही एक नया मकान बनवा लिया है। इस मकान में पूरा परिवार रहता था, जबकि पुराने मकान का उपयोग वह गोदाम के रूप में करते थे।

कोलारस में भी ढह गई दीवार

बीती रात मूसलाधार बारिश के बाद कोलारस में भी वार्ड क्रमांक 14 स्थित जैन मंदिर वाली गली में प्रमोद भार्गव के मकान की दीवार पानी भरने से ढह गई। इस गली का उपयोग लोग आने-जाने के लिए करते हैं। अगर दीवार दिन में ढहती तो बड़ा हादसा हो सकता था।