मंदिर की जमीन को लेकर विवाद, जबरन जहर खिलाया, ग्वालियर रैफर - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम खतौरा से आ रही है। जहां मंदिर की जमींन को लेकर दूसरे पक्ष ने मंदिर के पुजारी को जहर खिला दिया। जिससे पुजारी की हालात बिगड गई। तत्काल परिजन उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार प्रहलाद बैरागी खतौर में राधाकृष्ण मंदिर पर पूजा करता है। प्रहलाद के भाई ने बताया कि खतौरा मेंं हमारे परिवार के राधाकृष्ण भगवान के मंदिर की पूजा करते हैं तो वहां कुछ दंबग यादव लोग है जिनका नाम जगदीश पुत्र कल्याणसिंह राजेश सिंह, दुर्गेशसिंह, और उनका पिता दुर्गेशसिंह यादव चौकी के सामने इनका निवास है। आज उन्होंने मंदिर की जमींन के विबाद के चलते घर बुलाकर उसे जबरन सल्फास खिला दिया।

पीडित का आरोप है कि उक्त् आरोपी पिछले 15 दिनो से हम लोगो को प्रताणित कर रहे थे। आरोपी लगातार कह रहे थे कि मंदिर की जो रोड़ पर जमीन पड़ी हैं उसको हम जोतेंगे वहा अपना कब्जा हटाए। और वहां जो रास्ता डाला है उनको हटवाए। इसी बात को लेकर उन्होंने उसे सल्फास खिलाया है। इस मामले में पुलिस अब युवक के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।