दो ट्रक भिडे, एक की मौत, क्लीनर को कटर की मदद से बचाया - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पिपरसमां क्रॉसिंग से आ रही है। जहां आज सुबह दो ट्रकों में जोरदार भिंडत हो गई। जिससें एक ट्रक के चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक क्लीनर को कटर की मदद से निकाला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पिपरसमा क्रॉसिंग फोरलेन पर सुबह दो ट्रक भिड़ गए। बताया गया है कि स्पीड ब्रेकर पर आगे चल रहे ट्रक ने जैसे ही ब्रेक लगाए पीछे सेव भरकर हरियाणा से आ रहा आयशर ट्रक पीछे जा घुसा। जिसमें ट्रक चालक इरफान पुत्र सादिक निबासी सदर की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले की सूचना कंट्रोल रूम के माध्यम से कोतवाली पुलिस को मिली।

कोतवाली पुलिस के एएसआई ब्रजपाल सिंह तोमर एवम प्रधान आरक्षक इंद्रपाल परिहार तत्काल मौके पर पहुंचे। जहां जाकर देखा तो क्लीनर मजरूह पुत्र इस्माइल ट्रक में फंसा था और बुरी तरह तड़प रहा था। यह देख पुलिस ने संवेदनशील रवैया अपनाया और वरिष्ठजनों को सूचित किया। जिसपर से पुलिस ने तत्काल कटर लेकर अशोक ओझा को मौके पर भेजा।

पुलिस ने कटर की मदद से करीब 1 घण्टे के भीतर घायल को निकालकर उसे अस्पताल भेजा जहां उसकी हालत ठीक बनी हुई है। पुलिस की इस संवेदनशीलता की हर जगह तारीफ हो रही है। एसपी राजेश चन्देल ने भी ब्रजपाल ओर इंद्रपाल के साथ कटर भिजवाने की सक्रियता दिखाने पर टीआई यादव की तारीफ की। अगर देर होती तो क्लीनर की मौत हो सकती थी। ट्रक को कटर के अलावा किसी तरह से भी दूर करते तो क्लीनर संकट में पड़ जाता। इधर शहरून, शमीम को भी अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
G-W2F7VGPV5M