आपसी सामंजस्य से अपने घरों में मनाए त्यौहार,लाउडस्पीकर पूर्णत: प्रतिबंधित: उपेन्द्र दुबे - khaniyadhana News

Bhopal Samachar
खनियांधाना। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी फैलने के बाद व त्यौहार नजदीक देखते हुए उन्हें अपने-अपने घरों में शांतिपूर्ण मनाने के लिए रविवार की शाम पुलिस थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें तहसीलदार गोविंद सिंह ठाकुर सीएमओ हरिराम यादव थाना प्रभारी उपेंद्र दुबे समाजसेवियों, धार्मिक कार्यक्रम आयोजकों, जनप्रतिनिधियों, पत्रकारगणों व डीजे संचालकों के साथ शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें कोरोना जैसी महामारी के चलते नजदीक आने वाले धार्मिक त्योहार, राधाष्टमी, गणेश विसर्जन, ताजिये, आदि धार्मिक आयोजनों के बारे में चर्चा को गई।

सभी धार्मिक आपसी सामंजस में ही करें: तहसीलदार ठाकुर तहसीलदार गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा की सभी धार्मिक आयोजन आपसी सामंजस्य बिठाकर किए जाएं। बिना अनुमति कोई भी कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा एवं लाउडस्पीकर पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगें, नियमों को दरकिनार कर काई भी कार्यक्रम आयोजित किया गया तो संबधितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

शांति व्यवस्था बनाए रखना हमारी पहली प्राथमिकता थाना प्रभारी उपेंद्र दुबे

खनियाधाना थाना प्रभारी शांति व्यवस्था बनाना हर हाल में पहली प्राथमिकता है। नगर में शांति कायम करना है नहीं तो शांति भंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। पुलिस तो अपना कार्य करेगी ही लेकिन आयोजक ध्यान रखें की कोई भी इस बार किसी प्रकार का आयोजन न करे व सभी समाजसेवी लोग व्यवस्थाएं बनाने में सहयोग करें।
G-W2F7VGPV5M