रिटायर्ड इंजीनियर पांडेय के घर में घुसा चंदन गोहरा, रेस्क्यू कर पकड़ा - Shivpuri News

शिवपुरी। सिद्धेश्वर कॉलोनी में रहने वाले सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर महेश कुमार पांडेय के घर में सोमवार को एक चंदन गोहरा घुस गया। जिसे शाम के समय पांडेय दम्पत्ति ने कमरे में देखा तो वह चौंक गए और कमरे का दरबाजा लगाकर चंदन गोहरा को बंद कर दिया।

रातभर चंदन गोहरा कमरे में बंद रहा और आज सुबह श्री पांडेय ने नेशनल पार्क की टीम को मगर होने की सूचना दी। इसके बाद टीम के सदस्य वहां पहुंचे। जिन्होंने कमरे में चंदन गोहरा का रेस्क्यू कर उसे पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार को महेश कुमार पांडेय अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर पर मौजूद थे। उसी समय एक दो फिट का चंदन गोहरा उनके कमरे में आ गया। शाम के समय जब श्री पांडेय उस कमरे गए, जहां उन्होंने लाईट जलाकर देखा तो उन्हें चंदन गोहरा का बच्चा दिखाई दिया। जिसे देखकर वह डर गए।

बाद में परिवार के अन्य सदस्यों को वहां बुलाया इसके बाद मगर को उस कमरे में ही बंद कर दिया। रातभर परिवार के लोग डरे सहमे घर में रहे और सुबह होते ही उन्होंने नेशनल पार्क के अधिकारियों को चंदन गोहरा होने की सूचना दी। इसके बाद रेस्क्यू टीम उनके घर पर पहुंची। जहां कुछ देर के रेस्क्यू के बाद टीम ने चंदन गोहरा को पकड़ लिया और उसे पिंजरे में बंद कर अपने साथ ले गए।