रंजिशन झोंपड़ी में आग लगाई, गृहस्थी का सामान जला - kolaras News

कोलारस। कोलारस के बेहटरा गांव में बनी एक झोंपड़ी में गांव के ही युवक ने रंजिशन आग लगा दी। जिससे झोंपड़ी में रखा गृहस्थी का सामान जल गया। जानकारी लगने पर झोंपड़ी मालिक ने आरोपी के खिलाफ थाने में आगजनी की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 435, 427 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार देवेंद्र पुत्र मोहनलाल पाल निवासी बेहटरा की गांव के बाहर जंगल में एक झोंपड़ी बनी हुई थी। जिसमें देवेंद्र निवास करता था। सोमवार की दोपहर जब देवेंद्र किसी काम से गांव में आया था। उसी दौरान आरोपी विक्की शिवहरे ने टपरिया में आग लगा दी और वहां से भागने लगा। उसी दौरान देवेंद्र वहां आ गया।

जिसने आरोपी को भागते हुए देख लिया और उसने तुरंत ही ग्रामीणों को बुलाकर झोंपड़ी में लगी आग को बुझाना शुरू कर दिया। जब तक आग पर काबू पाया गया। तब तक झोंपड़ी में रखा सामान जल चुका था। घटना के बाद पीडि़त थाने पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि उसका आरोपी विक्की शिवहरे से जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था और इसी रंजिश को भुनाने के लिए आरोपी ने उसकी झोंपड़ी में आग लगा दी। जिसे उसने वहां आग लगाकर भागते हुए देखा है।