लोग ड्रायव पर निकले दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर पलटी, 4 घायल 2 की हालत गंभीर - Pohri News

पोहरी। शिवपुरी बैराड़ से पोहरी की ओर तेज रफ्तार से जा रही एक कार क्रमांक एमपी 33 सीजे 9133 सोमवार की रात करीब 11 बजे पोहरी- मोहना रोड़ पर पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार के अंदर बैठे लोग घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि कार तेज रफ्तार से आ रही थी और अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जाकर गड्डे में पलट गई। कार के अंदर 4 लोग सवार थे। हादसे के बाद कार से बाहर निकाल कर सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैराड़ में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद दो घायलों की हालत गंभीर होने से उन्हें इलाज के लिए परिजन ग्वालियर ले गए।

रात में कार से घूमने निकले थे चारों दोस्त

बैराड़ निवासी राजा ठाकुर सोमवार की रात करीब 11 बजे कार से अपने दोस्त अमन चौहान, आकाश गुप्ता और अरविंद शर्मा के साथ घुमने के लिए गया था। तभी पचीपुरा गाँव पर पैट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जाकर गड्डे में पलट गई। इस हादसे में चारों दोस्त घायल हो गए।

जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बैराड़ थाना पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैराड़ भेजा। इस हादसे में गंभीर चोट आने से अमन चौहान और आकाश गुप्ता को परिजन तुरंत इलाज के लिए ग्वालियर ले गए हैं।