BA की छात्रा को उसके बॉयफ्रेंड ने कॉलेज से उठाया और जंगल में ले जाकर कर दिया बलात्कार - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर से आ रही हैं कि छत्रसाल कॉलेज में अध्यन करने वाली बीए की छात्रा को प्यार में मिलने वाले धोखे ही है। शादी के नाम पर उसके लवर ने ही उसकी इज्जत लूट ली। इतना ही बलात्कार करने के बाद पीडिता का लवर उसे जंगल में छोड गया। छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरी कहानी अपने परिजनो को बताई।

जानकारी के अनुसार पिछोर के छत्रसाल कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा का अफेयर कॉलेज में ही पढने वाले दीपक पुत्र मेघसिंह लोधी निवासी नारही थाना अमोला के साथ चल रहा था। दीपक पीडिता से लगातार शादी करने का वादा कर रहा था।

5 अप्रैल की सुबह 10 बजे कॉलेज गई थी और 12 बजे घर जाने के लिए कॉलेज से निकली थी तभी उसका बॉयफेंड दीपक बाईक से अपने जीजा रामहेत लोधी के साथ आ गया। कॉलेज के बाहर बाइक खड़ी करके दीपक ने कहा कि चलो तुम्हे घर छोड़ देता हूं। अपने बॉयफ्रेंड पर भरोसा कर छात्रा उसके साथ बाईक पर बैठ गई।

दीपक उसे घर न ले जाते हुए उसे भरतपुर की डांग में ले गया। छात्रा ने कहा कि कहा ले जा रहे हो,तो उसने कहा की जीजा अपनी शादी की तुमसे बात करेगा,इसलिए छात्रा ने कोई विरोध नही किया। बताया जा रहा है कि उसके बाद दीपक ने भरतपुर की डांग में बनी एक टपरिया के पास बाइक को रोक दिया।

दीपक छात्रा को टपरिया में ले गया और उसके साथ बलात्कार कर दिया। जबकि जीजा वहीं टपरिया के बाहर खड़ा रहा,और अपने बलात्कारी साले की चौकीदारी करता रहा। इसके बाद दोनों उसे अकेला छोड़कर भाग गए। साथ ही धमकी भी देकर गए कि यदि तूने किसी को इस बारे में बताया तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार देंगे।

डर की वजह से किसी को यह बात नहीं बताई। लेकिन हिम्मत जुटाकर माता-पिता को घटना के बारे में बता दिया। पिछोर थाना पुलिस ने जीजा साले के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।