Shivpuri News- अनुच्छेद 370 की बर्खास्तगी स्वर्गीय मुखर्जी को सच्ची श्रृद्धांजलि: सांसद डॉ केपी यादव

शिवपुरी। 23 जून को स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को बलिदान दिवस के रूप में भारतीय जनता पार्टी मतदान केंद्र स्तर पर मना रही है। इसी तारतम्य में गुना-अशोकनगर- शिवपुरी क्षेत्र के क्षेत्र के सांसद डॉक्टर के पी यादव ने लुकवासा मंडल के मतदान केंद्र रिजोदा पर पहुंचकर स्व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया।

इस अवसर पर बोलते हुए डॉक्टर के पी यादव ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी सच्चे अर्थ में सिद्धांत वादी एवं लोकतंत्र के उपासक थे। उन्होंने पूरे देश में एक विधान एक प्रधान व एक निशान का अभियान चलाया एवं समझौते की राजनीति ना करते हुए सत्ता से त्यागपत्र देकर जनसंघ जैसे संगठन की नींव रखी।

उन्होंने अनुमति लेकर जम्मू कश्मीर की यात्रा का पुरजोर विरोध किया। लेकिन दुर्भाग्य से 23 जून को आकस्मिक रूप से उनका निधन हो गया। हमारे देश की मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 को बर्खास्त करके स्वर्गीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की।
आज जम्मू से लेकर कन्याकुमारी तक भारत में एक विधान एक निशान एक प्रधान है।

आतंकवाद- अलगाववाद के नाम पर झुलस रहे कश्मीर की वादियों में मोदी सरकार विकास सुशासन की नई इबारत लिख रही हैं। कार्यक्रम के पश्चात मतदान केंद्र कार्यकर्ताओ के साथ सांसद डॉ केपी यादव माधुर्य भोज में सम्मिलित हुए। इस अवसर पर लुकवासा मण्डल अध्यक्ष बृजेन्द्र यादव,अवतार सिंह यादव बारोद सहित लुकवासा मण्डल के समस्त भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।