Crime News: बैरियर पर सिपाही को पीटा, अवैध ट्रांसफर रखने वाले ठेकेदार वीरेंद्र पर मामला दर्ज - Shivpuri News

शिवपुरी। कोलारस के सेसई सहित अन्य गांवों में 14 किसानों के खेतों पर ठेकेदार ने अवैध ट्रांसफार्मर रखवाकर कनेक्शन दे दिया। अवैध कनेक्शन का पता चलने पर बिजली कंपनी ने ठेकेदार के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

बिजली कंपनी कोलारस के कनिष्ठ अभियंता वेद प्रकाश सलामे ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ठेकेदार वीरेंद्र उर्फ बीनू श्रीवास्तव निवासी सेसई सड़क ने 14 किसानों के खेतों पर अवैध ट्रांसफार्मर रखवा दिए हैं। यही नहीं कनेक्शन भी जोड़ दिया।

जिन किसानों को अवैध कनेक्शन दिए उनमें अवनीश रावत, विनोद रावत, हीरासिंह सिख, जालिम सिंह, भूरा सहित अन्य किसान शामिल हैं। पुलिस ने वीरेंद्र श्रीवास्तव के खिलाफ धोखाधड़ी सहित धारा 140 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सिपाही के साथ मारपीट

वही दिनारा थाना क्षेत्र के सिकंदरा बैरियर पर चार स्थानीय लोगों ने आरटीओ चेक पोस्ट के आरक्षक की मारपीट कर दी। पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फरियादी आरक्षक राघवेंद्र तिवारी पुत्र रामअवतार तिवारी ने गुरुवार को दिनारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरक्षक का कहना है कि सिकंदरा चेक पोस्ट पर सुबह 8:40 बजे ट्रक के कागज जांच करने को लेकर कल्लू खां, अनीस खां, सोबू खां और मुस्ताक खां निवासी सिकंदरा ने मिलकर उसकी मारपीट कर दी।

मायापुर थाने के ग्राम पुरा में अग्रिम जमानत पर जेल से छूटकर आए युवक को चलती बाइक पर लट्‌ठ मार दिया। फिर उसे घर के अंदर खींचकर ले गए और बेरहमी से पीटा। बलवीर (35) पुत्र रामनाथ यादव निवासी ग्राम पुरा बुधवार की शाम 5 बजे बाइक से घर जा रहा था। तभी रास्ते में चंद्रभान यादव, सुखवीर यादव और चंद्रभान का बेटा शिवेंद्र यादव ने उसमें लट्‌ठ मार दिया। बाइक से गिर जाने पर उसे घर के अंदर खींचकर ले गए। यहां लाठी से हमला किया और फिर सिर में कुल्हाड़ी मार दी।