4 सगे भाईयो ने मिलकर पहलवान की पीट-पीट कर दी हत्या और पुलिस ने मृतक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्र के पडोरा गांव में निवासरस चार भाईयो ने मिलकर जब तक मारा जब तक वह मर नही गया,हत्या करने बाद स्वयं ही पुलिस स्टेशन पहुंच गए ओर मरने वाले युवक के खिलाफ ही मारपीट का मामला दर्ज करा दिया,लेकिन अगले दिन पुलिस एएफआईआर में आरोपी बने युवक की लाश एक खेत में पडी मिली। पुलिस ने चारों भाइयों के खिलाफ युवक की हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार की रात लगभग 9 बजे मृतक पहलवान जाटव और मनोज व आराम जाटव साथ में शराब पी रहा था। दारू के नशे में पहलवान जाटव ने 5 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा करने की बात कही तो मनोज और आराम ने कहा तू कब्जा नही करेगा,इस जमीन पर हम कब्जा करेंगें।

इस बात पर पहलवान और दोनो भाईयो में विवाद होने लगा और इसी विवाद के चलते दोनो भाई आराम और मनोज ने पहलवान की मारपीट शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इसी झगडे में मनोज और आराम के ओर 2 भाई धमेन्द्र और पर्वत जाटव भी आ गए और चारो भाईयो ने उसकी मारपीट कर दी।

मारपीट के बाद पहलवान सिंह की मौत हो गई। चारो भाईयो ने समझा की वह बेहोश हो गया और पहलवान की लाश को खीचकर एक दूसरे खेत में ले गए और राजू जाटव के खेत में फैक आए। चारो भाईयो ने पहलवान को बेहोश समझ थाने जाकर पहलवान सिंह के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करा आए।

पुलिस ने भगवान सिंह के खिलाफ धारा 294, 323, 506बी के तहत केस दर्ज कर लिया। इस हादस के बाद जब पहलवान अपने घर नही पहुंचा तो परिजनो ने उसे तलाशना शुरू किया वह और राजू जाटव के खेत पर किसी की लाश पडी होने की सूचना मिली,पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश की पहचान की तो लाश 12 घटें पूर्व मारपीट के मामले में आरोपी बनाए पहलवान जाटव की निकली।

पुलिस ने मामले की तहकीत की तो पूरी कहानी सामने आ गई कि चारो भाईयो ने मिलकर जमीन के विवाद को लेकर पहलवान उम्र 45 साल पुत्र जुझारसिंह जाटव निवासी पड़ोरा की गांव के ही चार सगे भाई मनोज जाटव पुत्र रामचरण, आराम जाटव, धर्मेंद्र जाटव और पर्वत उर्फ गुड्‌डा जाटव ने मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने चारों भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।