शातिर कार चोर कपिल गुप्ता से 2 कार बरामद करने राजस्थान पहुंची फिजीकल पुलिस, कई कार चोरी करना कबूला - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के फिजिकल थाना पुलिस द्वारा कई जिलों में हाइटेक तरीके से कार चोरी करने के मामले में पकड़े गए कपिल गुप्ता को जेल भेज दिया है। उसका पुलिस रिमांड शुक्रवार को खत्म हो गया। रिमांड के दौरान वह अपने शातिर दिमाग से पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश करता रहा और यहां-वहां की बातें बताता रहा।

कपिल की निशानदेही पर पुलिस ने ग्वालियर बायपास से दो कारें और जब्त कर ली थी। जब पुलिस ने दोबारा उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने राजस्थान का भी एक पता बताया जहां पर उसने चोरी के बाद कार को ठिकाने लगाया था।

हालांकि वहां से कार को जब्त करने में पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई। फिजिकल थाना क्षेत्र से चोरी हुई दो और कारें पुलिस को रिकवर करना है जिसे लेकर कपिल पर ही संदेह है। थाना प्रभारी कृपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि कपिल गुप्ता से मिली जानकारी के आधार पर राजस्थान में दबिश दी थी, लेकिन अभी वहां सफलता नहीं मिली है।

जल्द ही वहां से कार को रिकवर कर लेंगे। इसके अलावा हमारे थाना क्षेत्र के दो वाहन और हमें बरामद करना हैं जिसमें पुलिस जुटी हुई है और जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है। कपिल गुप्ता से जो तीन करें मिली थीं उसमें से एक उसने ओरछा से चुराई थी जिसे ओरछा पुलिस को सौंप दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि कपिल गुप्ता पुलिस के हत्थे अवैध शराब परिहवन के केस में चढ़ा था और उससे पूछताछ में उसके कार चोर गिरोह के संचालन की जानकारी मिली और तीन कारें भी बरामद की थीं। वह दिल्ली से गैजेट्स मंगवाकर हाइटेक तरीके से कार चोरी करता था। पुलिस की पूछताछ में युवक ने कई कार चोरी करना स्वीकार किया है। परंतु जब पुलिस ने बरामदी का प्रयास किया तो पुलिस सही पते और नहीं मिलने के कारण अन्य कारें बरामद नहीं कर पा रही है।