नशे में सड़कों पर मौत बनकर दौड़ी फायर बिग्रेड, कार को पीछे से उड़ाया - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर की सडकों पर मंगलवार की रात फायर बिग्रेड नशे में इस कदर दौडी कि उसने एक कार में टक्कर मार दी जिससे कार में सवार चार लोग बाल बाल बच गए। लेकिन बिना अनुमति के चालक फायर बिग्रेड को कैसे ले गया इस जबाव पर नपा का अमला चुप्पी साधे है।

जानकारी के अनुसार सरमन सेंगर नपा में चालक के पद पर है वह पहले टेेक्टर चलाता था लेकिन डीजल चोरी करने के चलते उसे वहां से हटाया गया और उसे अब फायर बिग्रेड पर तैनात किया गया है लेकिन वह मंगलवार की रात फायर बिग्रेड ले गया वह भी नशे की हालत में और एक कार में टक्कर मार दी। बबाल मचा तो आनन फानन में उसे सही भी करवाया गया वह भी 20 हजार रूपए खर्च कर।

लोग बोले टायर बेचने जा रहा था बडौदी

नपा के अमले की बात करे तो उन्होंने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि सरमन वाहन के टायर बेचने के लिए बडौदी जा रहा था और उसने शराब पी रखी थी तभी यह हादसा घटित हो गया। उसे बाबू का सरंक्षण भी प्राप्त है क्योंकि काली कमाई में दोनों का हिस्सा है।

यह बोला बाबू

बाबू पीयूष श्रीवास्तव का कहना है कि चालक टायर बेचने नहीं जा रहा था लेकिन यह बात सही है कि वह बिना अनुमति के फायर बिग्रेड को ले गया और एक वाहन में टक्कर मार दी लेकिन उसके विरूद्ध कार्रवाई क्या की हैं यह कोई कुछ भी नहीं बता रहा है। लेकिन एक बात साफ है कि नरक पालिका में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।