MLA के रिश्तेदारों का हाईवे पर उत्पात, पैसे के लेनदेन को लेकर बस स्टाफ के साथ मारपीट - Shivpuri News

शिवपुरी। जब सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का जी हां जब रिश्तेदार विधायक हो तो रिश्तेदारों तो फिर किसी की भी मारपीट कर सकते हैं। ऐसा ही ही मामला बीती रात देहरदा में सामने आया जहां कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के रिश्तेदारों ने एक बस चालक के साथ मारपीट की और बस को दो घंटे तक खडा किए रखा।

करीब 50 यात्री परेशान होते रहे। मामले की जानकारी कोलारस थाना प्रभारी संजय मिश्रा तथा लुकवासा चौकी प्रभारी विजय खत्री को लगी तो वे मौके पर पहुंचे और मामले को सुलझाया।

जानकारी के अनुसार अजंता बस ट्रेवल्स युसूफी से इंदौर के लिए जाती है शिवपुरी से करीब 50 यात्री भर कर 9:30 बजे देहरदा पर आकर रुकी जहां पर विधायक वीरेन्द्र सिंह रघुवंशी के रिश्तेदार पहले से ही होटल पर बैठे हुए थे किसी बात को लेकर बस के परिचालक से कहासुनी हुई और उसके बाद विधायक के रिश्तेदारों ने बस की चाबी खींचकर 2 घंटे तक बस परिचालक की मारपीट की।

इस बीच किसी को भी बस में बैठे यात्रियों की चिंता नहीं हुई जबकि यूपी से चले यात्री अपने गंतव्य स्थान पर जाने के लिए इंतजार करते रहे और नेशनल हाईवे पर हंगामा होता रहा। जब इसकी सूचना लुकवासा चौक प्रभारी तथा थाना प्रभारी संजय मिश्रा को लगी तो दोनों मौके पर आए तब जाकर के मामला ठंडा हुआ फिर भी करीब 2 घंटे चले ड्रामे के बाद 11:30 बजे बस रवाना हो पाई। लोगों का कहना है कि कि सत्ता के नशे में रिश्तेदार अब हाईवे पर भी उत्पात मचाने से बाज नहीं आ रहे हैं।