लाईफवॉय साबुन खरीदने आया ग्राहक गल्ले में रूपयों की गड्डी लूटकर भागा,पब्लिक ने दबौच लिया - Badarwas News

बदरवास। जिले के बदरवास में किराने की दुकान संचालित करने वाले एक व्यवसायी को दुकान पर ग्राहक बनकर आए युवक ने धमकाकर उसके गल्ले से 15 हजार रूपए लूट लिए। बदमाश साबुन खरीदने के बहाने दुकान में घुसा था और इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। लेकिन भागते समय व्यापारी द्वारा शोर मचाने पर आस पास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर खबर ली। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ भादवि की धारा 394 सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार आजाद कुमार पुत्र सुगनचंद गोयल कस्बे में किराने की दुकान संचालित करते हैं। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह अपनी दुकान पर बैठे थे, तभी एक ग्राहक उनकी दुकान में आया और उसने दो लाईफ वॉय के साबुन मांगे। जिसे गोयल ने उसे दे दिए।

इस दौरान बदमाश ने आस पास का माहौल देखा और दुकानदार को अकेला पाकर उसने गोयल को धमकाया और उसके बाद उनके गल्ले से 15 हजार रूपए लूट लिए। घटना के बाद बदमाश वहां से भागा। लेकिन आजाद कुमार गोयल ने उसके भागते ही शोर मचाना शुरू कर दिया।

जिसे देखकर आस पास के दुकानदार व अन्य लोग सक्रिय हो गए और उन्होंने तुरंत ही बदमाश को पकड़ लिया। उससे उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम सालार हुसैन पुत्र राशिद अली ईरानी निवासी संजय कॉलोनी छबड़ा बताया। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई लगाई और उसके बाद उसे थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया।