शनिदेव मंदिर दर्शन करने जा रहे पति पत्नि की सडक हादसे में मौत - kolaras News

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के बैरसिया रोड पर तेज गति से आ रहे ट्रेक्टर ने शनिदेव मंदिर के दर्शन करने बाइक से जा रहे वृद्ध दम्पत्ति को जोरदार टक्कर मारी। जिससे घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई। जबकि उनके पति ने ग्वालियर इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा।

घटना के करीब ड़ेढ घंटे तक एंबुलेंस न आने से मृतक महिला की लाश सडक पर ही पड़ी रही। जिससे परिजन आक्रोशित हो गए और उन्होंने बैरसिया रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने डायल-100 में शव को रखकर अस्पताल में पीएम के लिए भेजा। ट्रेक्टर चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 304ए के मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार पूरन कुशवाह उम्र 55 वर्ष निवासी कोलारस अपनी पत्नी कुशवाह के साथ शनिदेव मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। तभी बैरसिया रोड पर सामने से आ रहे ट्रेक्टर चालक ने लापरवाही व तेजी से वाहन चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई और पूरन कुशवाह गंभीर अवस्था में घायल हो गए। घटना की जानकारी राहगीरों ने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल से पूरन कुशवाह को इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।